#SareeTwitter में शामिल हुईं प्रियंका गांधी, शेयर कीं 22 साल पुरानी फोटो

#SareeTwitter में शामिल हुईं प्रियंका गांधी, शेयर कीं 22 साल पुरानी फोटो
प्रियंका गांधी की ये तस्वीर 22 साल पुरानी है.

इस ट्रेंड की शुरुआत न्यूयॉर्क टाइम्स में छपे एक आर्टिकल के बाद हुई. इसमें छपे एक आर्टिकल में साड़ी की गरिमा और इतिहास के बारे में बताया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 17, 2019, 11:20 AM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ यूनिक ट्रेंड करने लगता है. कभी बॉटल कैप चैलेंज तो कभी फिटनेस चैलेंज. अब सोशल मीडिया पर #SareeTwitter ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेंड और टैग को फॉलो करते हुए कई सेलेब्स, एंकर, वर्किंग वूमेन साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. वहीं, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस ट्रेंड में शामिल हो गई हैं.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से बुधवार को एक फोटो शेयर की. इसमें वह साड़ी पहनी बैठी हुई हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ खूबसूरत सा कैप्शन लिखा है. प्रियंका ने लिखा- '22 साल पहले मेरी शादी के दिन सुबह के पूजा के दौरान की फोटो'. बता दें कि प्रियंका गांधी से पहले कई अन्य महिला नेताओं ने भी साड़ी पहनकर अपनी तस्वीर शेयर की.

प्रियंका गांधी की UP के नेताओं के साथ अहम बैठक, बनेगी खास रणनीति



सोमवार सुबह से इस ट्रेंड की शुरुआत हुई और मंगलवार सुबह तक ट्विटर पर साड़ी पहनी महिलाओं की मानो बाढ़ आ गई. यहां तक कि कई राजनीतिक और बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस ट्रेंड में हिस्सा लिया और अपनी फोटो शेयर की.
प्रियंका गांधी

कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी साड़ी में फोटोज ट्वीट कीं.बीजेपी नेता नुपूर शर्मा ने भी ऐसी फोटो शेयर की हैं.एक ट्विटर यूजर ने अपनी साड़ी में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "ये सबसे खूबसूरत पहनावा है. खासकर जब किसी अवसर पर आपका तैयार होने का दिल न हो तो आप साड़ी पहन सकती हैं."


कैसे हुई इस ट्रेंड की शुरुआत?
इस ट्रेंड की शुरुआत न्यूयॉर्क टाइम्स में छपे एक आर्टिकल के बाद हुई. इसमें छपे एक आर्टिकल में साड़ी की गरिमा और इतिहास के बारे में बताया है. आर्टिकल में कहा गया कि साल 2014 में बीजेपी की जीत के बाद से साड़ी को काफी प्रमोट किया जा रहा है, लेकिन पीएम मोदी के चुनाव जीतने के बाद से बनारसी साड़ी बनाने वाले बुनकरों की समस्‍याओं की ओर ध्‍यान नहीं दिया गया है.

इस आर्टिकल से लोग काफी नाराज हैं. उनका कहना है कि आर्टिकल बेहद खराब तरीके से लिखा गया है और उसमें गलत तर्क दिए गए हैं. इसी की वजह से ट्विटर पर #sareetwitter का ट्रेंड शुरू हो गया.

प्रियंका गांधी बोलीं- छात्रों की आवाज से BJP इतना डरती क्यों है?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading