लाइव टीवी
Elec-widget

जम्‍मू कश्‍मीर: अनंतनाग में संदिग्‍ध आतंकियों ने किया हमला, सरपंच समेत दो की मौत

News18Hindi
Updated: November 26, 2019, 7:00 PM IST
जम्‍मू कश्‍मीर: अनंतनाग में संदिग्‍ध आतंकियों ने किया हमला, सरपंच समेत दो की मौत
अनंतनाग में आतंकी हमला

जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) में संदिग्‍ध आतंकी हमले (Suspected Militant Attack) में 2 लोगों की मौत हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2019, 7:00 PM IST
  • Share this:
(आकाश हसन)

अनंतनाग. जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग में मंगलवार को संदिग्‍ध आतंकियों (Terrorist Attack) के हमले में दो लोगों की मौत हो गई. 'बैक टू विलेज' प्रोग्राम के तहत अधिकारी अनंतनाग (Anantnag) के बडगाम गांव का दौरा कर रहे थे, उसी दौरान उनपर बम फेंका गया. पुलिस सूत्रों ने न्‍यूज18 को बताया कि इस हमले में एक सरकारी अधिकारी जहुर अहमद और गांव के सरपंच पीर सैयद रफीक की मौत हुई है. इससे पहले मंगलवार को ही श्रीनगर में कश्‍मीर यूनिवर्सिटी के बाहर भी एक धमाका हुआ था.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'जब अधिकारियों की टीम गांव से गुजर रही थी तब आतंकियों ने बम फेंका, उसके बाद गोलीबारी भी की.' वहीं श्रीनगर में कश्‍मीर यूनिवर्सिटी के बाहर हुए धमाके में भी तीन लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने बताया कि श्रीनगर में आज दोपहर हजरतबल क्षेत्र में कश्‍मीर यूनिवर्सिटी के नजदीक सर सैयद द्वार के पास मार्केट में हमला हुआ. हालांकि इसमें घायल हुए लोगों की हालत स्थित है.

अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार यह हमला कम क्षमता वाले विस्‍फोटक से किया गया था. घटना पर जांच जारी है. बता दें कि जम्‍मू कश्‍मीर प्रशासन को जमीनी स्‍तर पर उतारने के लिए 'बैक टू विलेज' कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इस कार्यक्रम का पहला चरण पूरा हो चुका है. इसके तहत अधिकारी गांव में जाते हैं और जनता की समस्‍याओं को सुनते हैं.


Loading...



पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर
जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार दिया है. यहां पर पिछले लगभग 24 घंटे से आतंकियों के साथ मुठभेड़ चल रही थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार शाम दक्षिण कश्मीरी जिले के शदिमार्ग में तैनात सुरक्षाकर्मियों पर आतंकवादियों द्वारा गोलियां चलाने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई. सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में सोमवार देर रात एक आतंकवादी मारा गया और दूसरा मंगलवार सुबह मारा गया. और एक अन्‍य आतंकी आज शाम मारा गया.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में हिरासत में रखे गये नेताओं के पास से 11 मोबाइल फोन बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 6:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...