अपना शहर चुनें

States

तमिलनाडु: शशिकला ने बढ़ाया सियासी पारा, AIADMK के झंडे के साथ अस्पताल से निकलीं

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की करीबी शशिकला को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. (फोटो: ANI/Twitter)
तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की करीबी शशिकला को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. (फोटो: ANI/Twitter)

Sasikala Discharge: स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि शशिकला चिकित्सकों की सलाह के अनुसार अस्पताल में थीं और जांच रिपोर्ट में उनके संक्रमणमुक्त होने की पुष्टि के बाद उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2021, 3:30 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. अन्नाद्रमुक (AIADMK) से निष्कासित नेता वी के शशिकला (VK Sasikala) को यहां स्थित अस्पताल से रविवार को छुट्टी दे गई. कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शशिकला को आय से अधिक संपत्ति के मामले में चार वर्ष कैद की सजा पूरी करने के बाद बुधवार को जेल से रिहा कर दिया गया था. उनके नजदीकी सूत्रों ने बताया कि शशिकला के परिवार ने उन्हें चेन्नई ले जाने का फैसला किया है.

खास बात है कि डिस्चार्ज होने के बाद शशिकला जिस कार में निकलीं, उस पर AIADMK का झंडा लगा हुआ था. इसके बाद से ही राज्य में सियासी पारा बढ़ गया है. तमिलनाडु चुनाव से पहले इसे पहले राजनीतिक संदेश माना जा रहा है. तमाम पाबंदियों के बावजूद सैकड़ों समर्थकों ने अस्पताल के गेट पर उनका फूलों से स्वागत किया.

उन्होंने बताया कि अस्पताल ने उन्हें कुछ और दिन आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता (J Jaylalitha) की करीबी रहीं 66 वर्षीय शशिकला को न्यायिक हिरासत के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कारागार अधिकारियों ने शशिकला को 27 जनवरी को औपचारिक रूप से रिहा किया था.



यह भी पढ़ें: तमिलनाडु चुनावः स्वस्थ हुईं वीके शशिकला, रविवार को अस्पताल से होगी छुट्टी
स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि शशिकला चिकित्सकों की सलाह के अनुसार अस्पताल में थीं और जांच रिपोर्ट में उनके संक्रमणमुक्त होने की पुष्टि के बाद उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. शशिकला जब अस्पताल से निकलीं, तो उनके समर्थकों की भीड़ ने उनका स्वागत किया. पुलिस ने बताया कि इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए 300 से अधिक पुलिकर्मी तैनात किए गए. शशिकला की रिहाई ऐसे समय हुई है, जब तमिलनाडु में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होना है.

अस्पताल में भर्ती होने के दौरान अस्पताल ने कहा था कि अगर शशिकला में कोई लक्षण नजर नहीं आते हैं और वे कम से कम तीन दिन बगैर ऑक्सीजन के रहती हैं, तो उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. रविवार को अस्पताल की तरफ जारी किए गए बुलेटिन में कहा गया है 'शशिकला में कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं. वे होश में हैं और अलर्ट हैं. उनका स्वास्थ स्थिर है और ब्लड शुगर नियंत्रण में है.'

(भाषा इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज