Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    TMC छोड़ने के दावों पर बोले सौगत रॉय, कहा- मर गया तो भी BJP में शामिल नहीं होऊंगा

    टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह पर आरोप लगाए. (फोटो: ANI/Twitter)
    टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह पर आरोप लगाए. (फोटो: ANI/Twitter)

    West Bengal Assembly Election: सौगत रॉय (Saugata Roy) ने कहा 'मैं अर्जुन के बयान को तिरस्कार कर खारिज करता हूं.' टीएमसी सांसद ने कहा 'अर्जुन एक बाहुबली हैं, जो गैरकानूनी आर्थिक गतिविधियों में शामिल हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 7:34 PM IST
    • Share this:
    कोलकाता. पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस से सांसद सौगत रॉय ने बीजेपी (BJP) नेता अर्जुन सिंह (Arjun Singh) पर पलटवार किया है. रॉय ने कहा कि अर्जुन झूठ के अलावा कुछ नहीं बोल सकते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने सिंह पर गैरकानूनी आर्थिक गतिविधियों में शामिल होने के आरोप लगाए. सिंह ने शनिवार को कहा था कि सौगत कैमरे के सामने टीएमसी के नेता होने का दिखावा करते हैं.

    रॉय ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप
    समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में रॉय ने कहा 'यह सब बीजेपी के फेक न्यूज अभियान का हिस्सा है. यह अमित मालवीय का फर्जी खबरों को फैला ने का तरीका है.' इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह मर जाएंगे, लेकिन बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. रॉय पश्चिम बंगाल की दमदम सीट से तृणमूल कांग्रेस पार्टी के सांसद हैं. इसके अलावा रॉय मनमोन सिंह की सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं.

    रॉय ने कहा 'मैं अर्जुन के बयान को तिरस्कार कर खारिज करता हूं.' टीएमसी सांसद ने कहा 'अर्जुन एक बाहुबली हैं, जो गैरकानूनी आर्थिक गतिविधियों में शामिल हैं. अर्जुन झूठ के अलावा कुछ नहीं कह सकता है.' उन्होंने कहा 'उसने दावा किया है कि मैं भी बीजेपी में शामिल होने की कतार में हूं, लेकिन मैं यह कहता हूं कि मैं मर भी गया तो भी बीजेपी जॉइन नहीं करूंगा.'
    पांच सांसदों के इस्तीफे का किया था दावा


    शनिवार को नॉर्थ 24 परगनास जिले के जगदल घाट पर छठ पूजा में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया था कि तृणमूल कांग्रेस के पांच सांसद किसी भी समय पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि टीएमसी सांसद सौगत रॉय कैमरे के सामने टीएमसी नेता होने का दिखावा करते हैं.

    खास बात है कि टीएमसी में उठापटक जारी है. पश्चिम बंगाल की राजनीति का बड़ा नाम कहे जाने वाली टीएमसी नेता और ट्रांसपोर्ट मंत्री शुभेंदु अधिकारी बागी सुर अपनाए हुए हैं. इसे लेकर भी सिंह ने कहा 'शुभेंदु अधिकारी बड़े नेता हैं. ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) आज लीडर बनी हैं, क्योंकि अधिकारी और कुछ अन्य लोगों ने संघर्ष किया है और पार्टी के लिए अपना खून दिया है.' उन्होंने कहा 'ममता अब बीते समय को नजरअंदाज कर रहीं हैं और अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को कुर्सी पर बैठाना चाहती हैं.' सिंह ने कहा 'कोई भी बड़ा नेता इसे स्वीकार नहीं करेगा.'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज