ममता की तस्वीर से छेड़छाड़ करने वाली बीजेपी कार्यकर्ता की जमानत पर SC करेगा सुनवाई

ममता की तस्वीर से छेड़छाड़ करने वाली बीजेपी कार्यकर्ता की जमानत पर SC करेगा सुनवाई
प्रियंका का फाइल फोटो

सुप्रीम कोर्ट ने ने भाजपा की यूथ विंग की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करने के लिए सहमति जताई है.

  • Share this:
सुप्रीम कोर्ट ने ने भाजपा की यूथ विंग की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करने के लिए सहमति जताई है. सुप्रीम कोर्ट की जज इंदिरा बनर्जी और संजीव खन्ना की बेंच का कहना है, मंगलवार को भाजपा युवा विंग की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.

बीजेपी यूथ विंग की हावड़ा में कार्यकर्ता प्रियंका को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसे शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया गया था.

प्रियंका ने ये तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर की थी. इसमें ममता बनर्जी की तस्वीर को उस ड्रेस और लुक में मर्ज किया गया है, जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मेट गाला इवेंट में कुछ दिनों पहले नज़र आई थीं.



ये भी पढ़ें- क्या ममता बनर्जी लेडी हिटलर हैं? मीम के मुद्दे पर Twitter पर छिड़ी बहस
इस तरह की तस्वीर को पोस्ट करने के आरोप में प्रियंका शर्मा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया है. प्रियंका पर ये कार्रवाई तृणमूल कांग्रेस के नेता बिश्वास चंद्र हाज़रा की शिकायत पर की गई है. इस गिरफ़्तारी पर बीजेपी के अलावा आम लोग भी सवाल उठा रहे हैं. बीजेपी नेता पूनम महाजन ने कहा है कि मज़ाक को समझना चाहिए और प्रियंका को तुरंत रिहा करना चाहिए.

वहीं प्रियंका शर्मा के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा बनी हुई है. लोग #ISupportPriyankaSharma हैशटैग के साथ प्रियंका के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं. लोग इस मुद्दे को अभिव्यक्ति की आज़ादी पर हमला बताते हुए ममता सरकार की आलोचना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

10 साल बाद हॉस्पिटल को मिली लापरवाही की सजा, चुकाने होंगे 20 लाख

रोजा तोड़कर किया रक्तदान, हिंदू युवक की बचाई जान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज