VIDEO: हार्दिक पटेल की रैली में हंगामा, समर्थकों के बीच चली कुर्सियां

गुजरात के अहमदाबाद में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की जनसभा में शनिवार शाम को हाथापाई की घटना सामने आई है.

News18Hindi
Updated: April 20, 2019, 10:25 PM IST
VIDEO: हार्दिक पटेल की रैली में हंगामा, समर्थकों के बीच चली कुर्सियां
हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: April 20, 2019, 10:25 PM IST
गुजरात के अहमदाबाद में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की जनसभा में शनिवार शाम को हाथापाई हो गई. न्‍यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, भीड़ में लोगों के बीच हाथापाई और फिर कुर्सियां चलनी शुरू हो गई. जिसमें कई लोग घायल भी हो गए हैं. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि उनके समर्थकों में हाथापाई हुई या फिर किसी दूसरे दल के साथ. हंगामे के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

इससे पहले गुजरात के सुरेंद्रनगर में शुक्रवार को एक रैली के दौरान कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया. ऐसा बताया गया कि हार्दिक पटेल को तमाचा मारने वाला शख्स पाटीदार समुदाय से ही है. एक चुनावी सभा के दौरान हार्दिक पटेल जब भाषण दे रहे थे तभी उन्हें थप्पड़ मारा गया.

ये भी पढ़ें: बीजेपी के अंदर उठी मांग, PM मोदी पश्चिम बंगाल से लड़ें चुनाव

इस घटना के बाद उस सभा में हंगामा शुरू हो गया. हार्दिक के समर्थकों ने आरोपी की पिटाई कर दी. हार्दिक पटेल, सुरेन्द्रनगर में कांग्रेस प्रत्याशी सोमा गांडा पटेल के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: बीजेपी ने जारी किया किया 'चौकीदार रैप', सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

इस घटना के बाद हार्दिक ने पत्रकारों से कहा कि उनपर यह हमला बीजेपी ने कराया है. वहीं हार्दिक पटेल के पूर्व सहयोगी वरुण पटेल ने कहा कि इस तरह की घटना किसी के साथ नहीं होनी चाहिए. वरुण ने पत्रकारों से कहा, "घटना की निंदा की जानी चाहिए और राज्य के किसी भी नेता के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए.'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 20, 2019, 10:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...