दिल्‍ली में सीलिंग के मुद्दे पर सीएम केजरीवाल ने बुलाई सभी दलों की बैठक

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने दिल्‍ली भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी और कांग्रेस दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष अजय माकन को पत्र लिखकर मंगलवार को 12 बजे केजरीवाल के आवास पर मीटिंग में बुलाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 11, 2018, 12:02 PM IST
  • Share this:

दिल्‍ली में एमसीडी की तरफ से जारी सीलिंग ड्राइव को मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है. बीजेपी शासित एमसीडी की ओर से की जा रही सीलिंग से व्‍यापारियों में काफी गुस्सा है, लिहाजा केजरीवाल ने दिल्‍ली कांग्रेस के अध्‍यक्ष अजय माकन और भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी को पत्र लिखा है, जिसमें उन्‍होंने सर्वदलीय बैठक में शामिल होने का न्‍योता दिया है.

मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने दोनों नेताओं को पत्र लिखकर कहा है कि मंगलवार को 12 बजे केजरीवाल के आवास पर मीटिंग आयोजित की जानी है, जिसमें प्रत्‍येक दल से तीन-तीन लोगों को आमंत्रित किया गया है. इससे पहले भी केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को इस मामले को संसद में उठाने और बहस कराने के लिए पत्र लिख चुके हैं.



बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार दिल्ली में बीजेपी शासित एमसीडी का सीलिंग का अभियान जारी है. इससे व्यापारी दहशत में है. इस मामले में आम आदमी पार्टी का कहना है कि बीजेपी पूरी दिल्ली के व्यापारियों के साथ अत्याचार कर रही है.
इस मामले में आप नेता गोपाल राय ने कहा कि जिस तरह से मेट्रो का किराया बढ़ाने के बाद आंदोलन के बाद भी बीजेपी जिद पर अड़ी रही, वैसे ही व्यापारियों के आंदोलन के बाद भी सीलिंग चल रही है. ये कोर्ट की आड़ में किया जा रहा है जबकि असल में ये एमसीडी का भ्रष्टाचार है और वसूली चल रही है.

17 करोड़ रुपये वसूल चुके हैं. 2004 से आज तक व्यापारियों से एमसीडी ने कन्वर्जन और पार्किंग चार्ज का जो पैसा वसूला है उसका कोई हिसाब नहीं है. वो पैसा कहां जा रहा है. पैसा आप पार्किंग के लिए लेते हो और पार्किंग फिर भी नहीं मिली तो वो पैसा कहां गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज