जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 'संदिग्ध गतिविधि' के बाद चला तलाशी अभियान

जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 'संदिग्ध गतिविधि' के बाद चला तलाशी अभियान
जम्मू-कश्मीर में 8 जुलाई तक बढ़ाई गईं 2 जी सेवाएं. (File Photo)

बीएसएफ (BSF) को सीमा से लगे क्षेत्र में टॉर्च के इस्तेमाल और संदिग्ध गतिविधि की जानकारी मिली थी इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया.

  • Share this:
जम्मू. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कठुआ-साम्बा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे नदी वाले क्षेत्र में 'संदिग्ध गतिविधि' के बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू किया. अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि सीमा सुरक्षा बल (BSF) और पुलिस ने रविवार देर रात हीरानगर क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया. बीएसएफ को सीमा से लगे क्षेत्र में टॉर्च के इस्तेमाल और संदिग्ध गतिविधि की जानकारी मिली थी. इसके बाद पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली गई और सोमवार सुबह तक तलाशी अभियान जारी था.

उन्होंने बताया कि साम्बा सेक्टर में बसंतर और इक नाला क्षेत्र में नदियों के किनारे वाले इलाके में अभियान जारी है. ये क्षेत्र हीरानगर से लगे हुए हैं. पिछले कुछ वर्षों में आतंकवादियों ने भारत में हीरानगर और साम्बा क्षेत्र से घुसपैठ करके कठुआ, साम्बा और नगरोटा क्षेत्र में सेना शिविरों और पुलिस थानों पर हमले किए हैं. अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगती जांच चौकियों और जम्मू-पठानकोट राजमार्ग की जांच चौकियों पर सतर्कता बरती जा रही है.

ये भी पढ़ें : भारत-चीन के बीच तनाव जारी, कश्मीर से लद्दाख भेजे गए सेना और ITBP के जवान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading