लाइव टीवी

अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने लश्कर के 2 आतंकियों को किया ढेर, हथियार और गोला बारूद बरामद

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 7:10 AM IST
अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने लश्कर के 2 आतंकियों को किया ढेर,  हथियार और गोला बारूद बरामद
छत्तीसगढ़ नक्सल ऑपरेशन के एआईजी डी रविशंकर ने बताया कि घायल जवानों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

सुरक्षाबल के जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे थे. इसी दौरान उनका आतंकियों से सामना हो गया जिसमें जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-E-Taiba) के 2 आतंकियों को मार गिराया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 7:10 AM IST
  • Share this:
अनंतनाग. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के बिजबेहरा (Bijbehra) इलाके में शुक्रवार की रात को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ (Encounter) में लश्कर के 2 आतंकी मारे गए हैं. सूत्रों के मुताबिक, सुरक्षाबल के जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे थे. इसी दौरान उनका आतंकियों से सामना हो गया जिसमें जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकियों को मार गिराया.

जानकारी के मुताबिक, आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है. दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के गुंडबाबा संगम में सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया. इसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई. जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि कि गुंड बाबा संगम में आतंकवादियों के छिपे होने की पुख्ता जानकारी मिलने के बाद इलाके को घेर लिया गया और सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान गोलीबारी में लश्कर के 2 आतंकी मारे गए.





19 फरवरी को 3 आतंकी मारे गए थे
बता दें कि बीते 19 फरवरी को पुलवामा के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों ने देर रात तीन आतंकियों को मार गिराया था. मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई थी. माना जा रहा था कि वे स्थानीय आतंकी ही थे. उनके पास से हथियार बरामद किए गए थे. मंगलवार शाम को जम्मू और कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की संयुक्त टीम ने त्राल में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद तलाशी अभियान शुरू किया. सुरक्षा बलों ने इसके बाद इलाके को घेर लिया, जिसके बाद मुठभेड़ हुई. जिसमें तीन आतंकी मार गए.

ये भी पढ़ें- 

ये है सोनभद्र की वो जगह, जहां मिली सबसे बड़ी सोने की खदान, देखें तस्वीरें...

Maha Shivratri: सीएम योगी ने लोक कल्याण की कामना के साथ किया रूद्राभिषेक

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 7:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading