लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर: ट्रक ड्राइवर की हत्या में शामिल आतंकी एनकाउंटर में ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 12:38 PM IST
जम्मू-कश्मीर: ट्रक ड्राइवर की हत्या में शामिल आतंकी एनकाउंटर में ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ड्रक ड्राइवर की हत्या में शामिल आतंकी को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने जिस आतंकी (Terrorist) को मार गिराया गया है वह कटरा के ट्रक ड्राइवर नारायण दत्त की हत्या में शामिल था. आतंकी का शव बरामद कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 12:38 PM IST
  • Share this:
अनंतनाग. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अनंतनाग (Anantnag) के कनलीवन बीजबेहाड़ा में सुरक्षाबलों ने आज सुबह मुठभेड़ में एक आतंकी (Terrorist) को ढेर कर दिया, जबकि दो आतंकी भागने में कामयाब रहे हैं. माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने जिस आतंकी को मार गिराया गया है वह ट्रक ड्राइवर नारायण दत्त की हत्या में शामिल था. आतंकी का शव बरामद कर लिया है. पुलिस (Police) ने कहा कि आतंकी की पहचान की जा रही है.

बता दें कि सोमवार को आतंकियों ने अनंतनाग और सोपोर में गोलीबारी और ग्रेनेड से हमले किया था. इसके बाद से ही पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया था. यह एनकाउंटर मंगलवार सुबह ऐसे समय हुआ जब यूरोपीय यूनियन के सासंदों का एक प्रतिनिधिमंडल कश्मीर (Kashmir) का दौरा करने पहुंचा है. EU का प्रतिनिधिमंडल स्थानीय लोगों से केंद्र सरकार के फैसले के बाद उनके अनुभव के बार में पूछ सकता है.



नारायण दत्त की गोली मारकर की थी हत्या
Loading...

अनंतनाग के बिजबेहारा में सोमवार रात को आतंकियों ने कश्‍मीर के उधमपुर निवासी एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्‍या (Shot Dead) कर दी. मारे गए ड्राइवर की पहचान नारायण दत्त के तौर पर हुई थी. पुलिस ने बताया कि जम्‍मू श्रीनगर हाईवे से लगभग 10 किलोमीटर दूर कनेलवां इलाके में ड्राइवर सेब लोड होने का इंतजार कर रहे थे. उस दौरान एक ड्राइवर की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी.

आतंकी कुछ अन्‍य ट्रक ड्राइवरों को निशाना बनाना चाहते थे. लेकिन, जिस जगह पर यह घटना हुई उसके पास में ही एक पुलिस विभाग के वरिष्‍ठ अधिकारी मौजूद थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद वो तुरंत घटनास्‍थल पर पहुंचे और आस-पास खड़े दो अन्‍य ट्रक ड्राइवरों को बचाने में सफल रहे.

पहले भी ऐसी घटनाएं
इससे पहले कश्‍मीर के शोपियां में 24 अक्‍टूबर को आतंकियों ने दो ट्रक ड्राइवरों की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी. वे ड्राइवर राजस्‍थान और हरियाणा के थे और कश्‍मीर सेब की खेप लेने गए थे. वहीं, 14 अक्‍टूबर को भी राजस्‍थान के भरतपुर के एक ट्रक ड्राइवर को आतंकियों ने निशाना बनाया था. उस ड्राइवर की भी गोली मारकर हत्‍या कर दी थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...