सरपंच अजय पंडिता की हत्या का सुरक्षाबलों ने लिया बदला, आतंकी हुआ मुठभेड़ में ढेर

सरपंच अजय पंडिता की हत्या का सुरक्षाबलों ने लिया बदला, आतंकी हुआ मुठभेड़ में ढेर
भारतीय सुरक्षाबलों ने इस साल अब तक 100 आतंकियों को मार ​गिराया है. (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि पिछले हफ्ते आतंकी (Terrorist) मुठभेड़ में मारे गए हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के आतंकी उमर ने ही सरपंच अजय पंडिता की हत्या की थी.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir के अनंतनाग में कुछ दिनों पहले हुई कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता (Ajay Pandita) की हत्या का बदला भारतीय सुरक्षाबलों (Indian security forces) ने ले लिया है. बताया जा रहा है कि पिछले हफ्ते आतंकी (Terrorist) मुठभेड़ में मारे गए हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के आतंकी उमर ने ही सरपंच अजय पंडित की हत्या की थी.

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि उमर की मौत के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मारे गए आतंकी ने ही सरपंच की हत्या को अंजाम दिया था. हालांकि अभी फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आना बाकी है. आईजी विजय कुमार ने बताया कि भारतीय सुरक्षाबलों की मुस्तैदी की वजह से ही आज आतंकियों में डर बैठने लगा है. उन्होंने बताया कि अब तक 94 आतंकियों को मारा जा चुका है. उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि उत्तर कश्मीर से आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म कर दिया जाए.

गौरतलब है कि सरपंच अजय पंडिता की 8 जून को अनंतनाग जिले के लरकीपोरा इलाके में आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. सरपंच अजय पंडिता कांग्रेस से जुड़े हुए थे. आतंकी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे. भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि आतंकी इलाके में ही छुपे हुए हैं. इसके बाद सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में आतंकी उमर को मार गिराया था.



इसे भी पढ़ें :-
कोरोना रोगी ने बताया LNJP अस्पताल का हाल-कोई व्यवस्था नहीं, सिर्फ लाशों का ढेर
कंगना के बाद रवीना टंडन ने बताया बॉलीवुड का सच, बोलीं- 'मुझे भी दबाया...'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading