लाइव टीवी

सेल्फी लेने के चक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों की बांध में गिरकर मौत

भाषा
Updated: October 7, 2019, 6:55 PM IST
सेल्फी लेने के चक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों की बांध में गिरकर मौत
एक ही परिवार के चार लोगों की मौत तमिलनाडु में बांध में डूबकर मौत हो गई है (सांकेतिक फोटो)

तमिलनाडु (Tamilnadu) के कृष्णागिरी इलाके से सेल्फी (Selfie) लेते हुए एक ही परिवार के चार लोगों की बांध (Dam) में गिरकर डूबने की घटना सामने आई है.

  • Share this:
कृष्णागिरि (तमिलनाडु). एक परिवार के चार लोगों ने लिए सेल्फी (Selfie) लेना घातक साबित हुआ, जो असावधानी के चलते जिले के मरमपट्टी इलाके में पांबारू बांध (Pambaru Dam) में गिर गए. पुलिस (Police) ने रविवार को यह जानकारी दी. इन चार व्यक्तियों में तीन महिलाएं थीं.

पुलिस ने बताया कि नवविवाहित कपल (Newly Married Couple) प्रभु और निवेदिता, और उनके संबंधी - कानिता, स्नेहा, उवरानी और संतोष - शनिवार को सेल्फी ले रहे थे, जब प्रभु को छोड़कर पांच लोग पानी में जा गिरे.

पुलिस ने बरामद कर लिए हैं चारों के शव
पुलिस ने बताया कि प्रभु, जो फोटो खींच रहा था, तुरंत पानी में कूदा और उसने उवरानी को बचा लिया, जबकि बाकी लोग पानी में बह गए.

पुलिस ने बताया कि बाद में उनके शव (Dead Bodies) बरामद हो गए और उन्हें पोस्टमार्टम (Postmartem) के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है.

यूपी के चित्रकूट में भी हुई ऐसी ही एक घटना
एक ऐसी ही घटना यूपी में भी सामने आई है, जिसमें सेल्फी लेते हुए दो स्टूडेंट्स की वॉटरफॉल (Water-Fall) में गिरकर मौत हो गई है. इस मामले में एक छात्र के शव को बरामद कर लिया गया है जबकि दूसरे छात्र का शव अभी भी लापता है. यह घटना चित्रकूट जिले (Chitrakoot) के मानिकपुर थाना क्षेत्र की है. यहां पर बरदहा नदी पर यह घटना हुई.
Loading...

मामले के बारे में मऊ-मानिकपुर के उप जिलाधिकारी (SDM) संगमलाल गुप्ता ने सोमवार को बताया कि रविवार की दोपहर करीब आधा दर्जन साथी स्टूडेंट्स के साथ प्रिंस (17) और रौनक पांडेय (15) मऊ गुरदी के पास बरदहा नदी के राघव वॉटरफॉल में पिकनिक मनाने गए थे. मोबाइल फोन पर करीब डेढ़ सौ मीटर की ऊंचाई से गिर रहे पानी के साथ वे सेल्फी ले रहे थे, इसी दौरान दोनों गहरे पानी में गिर पड़े.

यह भी पढ़ें: घाटी में हमले से लेकर पुलिसवाले की हत्या तक,पाक ने आतंकी संगठनों को बांटा काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 6:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...