Home /News /nation /

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन, बेटी ने सोशल मीडिया पर की पुष्टि

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन, बेटी ने सोशल मीडिया पर की पुष्टि

विनोद दुआ लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

विनोद दुआ लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

Vinod Dua Passes Away: मल्लिका ने अपने पोस्ट में लिखा कि मेरे पिता विनोद दुआ का निधन हो गया है, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. मल्लिका ने बताया कि विनोद दुआ का अंतिम संस्कार लोधी श्मशान घाट में कराया जाएगा.

    नई दिल्ली. वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ (Senior Journalist Vinod Dua) का निधन हो गया है. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. शनिवार को विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ (Mallika dua) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पिता के निधन की पुष्टि की. मल्लिका ने अपने पोस्ट में लिखा कि मेरे पिता विनोद दुआ का निधन हो गया है, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. मल्लिका ने बताया कि विनोद दुआ का अंतिम संस्कार लोधी श्मशान घाट में कराया जाएगा.

    विनोद दुआ की मौत से कुछ घंटे पहले ही मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था. मल्लिका ने लिखा, मेरे पिता इस वक्त लड़ रहे हैं और कोई अंदाजा नहीं है कि यह एक हारी हुई लड़ाई है या कुछ और. किसी भी तरह से जो हमेशा याद रखना चाहिए वह यह है कि एक अच्छी तरह से जिया गया जीवन एक अनावश्यक रूप से लंबे समय तक भय और निराशा में जीने की तुलना में कहीं ज्यादा कीमती है.

    कौन हैं विनोद दुआ?
    विनोद दुआ 67 साल के थे. उनका जन्म नई दिल्ली में हुआ था. दूरदर्शन और एनडीटीवी जैसे बड़े संस्थानों में काम कर चुके विनोद दुआ को 1996 में रामनाथ गोयनका अवार्ड से सम्मानित किया गया था.

    वे पहले इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार थे, जिन्हें इस सम्मान से नवाजा गया था. 2008 में पत्रकारिता के लिये उन्हें पद्मश्री से भी सम्मानित किया गया था. बता दें कि कुछ दिनों पहले भी विनोद दुआ की मौत की अफवाह उड़ी थी, तब उनकी बेटी ने इसका खंडन किया था.

    Tags: Coronavirus, Vinod dua

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर