टाटा स्टील के पूर्व कर्मचारी ने सीनियर मैनेजर को मारीं पांच गोलियां, हुई मौत

टाटा स्टील के ही पूर्व कर्मचारी ने नौकरी से हटाए जाने की बौखलाहट में कंपनी के गोदाम में अरिंदम पाल के दफ्तर में घुसकर उन पर ताबड़तोड़ पांच गोलियां दाग दीं, जिससे उनकी मौत हो गई.

News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 1:02 AM IST
टाटा स्टील के पूर्व कर्मचारी ने सीनियर मैनेजर को मारीं पांच गोलियां, हुई मौत
टाटा स्टील के सीनियर मैनेजर अरिंदम पाल की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 1:02 AM IST
दिल्‍ली से सटे फरीदाबाद में टाटा स्टील के सीनियर मैनेजर की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, टाटा स्टील के ही पूर्व कर्मचारी ने नौकरी से हटाए जाने की बौखलाहट में बाटा हार्डवेयर चौक स्थित कंपनी के गोदाम (वेयर हाउस) में अरिंदम पाल के दफ्तर में घुसकर उन पर ताबड़तोड़ पांच गोलियां दाग दीं, जिससे उनकी मौत हो गई. गोली मारकर हत्यारा कंपनी के पिछले गेट से निकलकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- ठीक एक साल बाद पिता की हत्या का लिया बदला, फिर किया आत्मसमर्पण

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर यार्ड के मुख्य द्वार से पूर्व कर्मचारी दाखिल हुआ और सीधा अरिंदम पाल के दफ्तर में घुस गया. वहां जाते ही उसने अरिंदम पाल पर एक के बाद एक पांच गोलियां दाग दीं. पूरे दफ्तर में अरिंदम का खून फैल गया. हत्या करने के बाद हत्यारा कंपनी के दूसरे गेट से फरार हो गया. गोलियों की आवाज़ सुनकर कंपनी में हड़कंप मच गया. आनन फानन में अरिंदम को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

Loading...
मौके पर जांच कर रहे मुजेसर थाना के एसएचओ अशोक कुमार के अनुसार उन्हें टाटा स्टील प्लांट में गोलियां चलने की सूचना मिली. जब वो मौके पर पहुंचे तब तक कंपनी वाले घायल मैनेजर को हॉस्पिटल ले जा चुके थे. रास्ते में ही मैनेजर की मौत हो गई. एसएचओ ने बताया कि उसे पांच गोलियां मारी गई. हत्यारा इसी कंपनी का पूर्व कर्मचारी है और अपना बकाया हिसाब करने के बहाने वो कंपनी में आया था.

पुलिस इसे बदले की भावना से हत्या बता रही है. उसके मुताबिक, नौकरी से हटाए जाने की बौखलाहट में उसने मैनेजर की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. अरिंदम पाल के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर