लाइव टीवी
Elec-widget

काबुल में मिलिट्री ट्रेनिंग सेंटर को निशाना बनाते हुए सीरियल ब्लास्ट, कई लोग घायल

भाषा
Updated: November 18, 2019, 1:40 PM IST
काबुल में मिलिट्री ट्रेनिंग सेंटर को निशाना बनाते हुए सीरियल ब्लास्ट, कई लोग घायल
घटनास्थल की तस्वीर

गृह मंत्रालय के प्रवक्ता नसरत रहीमी ने ट्वीट कर बताया कि बम धमाकों का निशाना काबुल के पश्चिमी हिस्से में स्थित काबुल सैन्य प्रशिक्षण केंद्र था.

  • Share this:
काबुल. अफगानिस्तान की राजधानी में सोमवार को एक सैन्य प्रशिक्षण केंद्र (Military Training Centre) को निशाना बनाकर एक के बाद एक कई विस्फोट हुए. इसमें अफगानिस्तान के कम से कम चार सैन्यकर्मी घायल हो गए. पुलिस और गृह मंत्रालय के प्रवक्ता ने यह बताया.

गृह मंत्रालय के प्रवक्ता नसरत रहीमी ने ट्वीट कर बताया कि बम धमाकों का निशाना काबुल के पश्चिमी हिस्से में स्थित काबुल सैन्य प्रशिक्षण केंद्र था. उन्होंने कहा कि ये आत्मघाती हमले थे. फिलहाल हमले की जिम्मेदारी किसी ने नहीं ली है। लेकिन तालिबान और इस्लामिक उग्रवादी यहां हमले करते रहे हैं.

कुछ दिन पहले ही काबुल में आत्मघाती कार बम विस्फोट में 12 लोग मारे गए थे जिनमें से कई बच्चे थे जो स्कूल जा रहे थे. पुलिस प्रवक्ता फिरदौस फारामार्ज ने कहा कि हाल के हमले में जानमाल की क्षति का अभी कोई अंदाजा नहीं है.

ये भी पढ़ें:

अब आगरा का नाम बदलने की तैयारी में योगी सरकार, ये हो सकती है नई पहचान...

आनंद भवन पर 4.33 करोड़ रुपए का हाउस टैक्स बकाया, भेजा गया नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 1:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...