हैदराबाद: शादी से लौट रहे परिवार के 7 लोगों की मौत, ब्रेक फेल होने के कारण हुआ एक्सीडेंट

हादसे में मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल. (सांकेतिक तस्वीर)
हादसे में मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल. (सांकेतिक तस्वीर)

हादसे में मरने वालों में 10 और 12 साल के दो बच्चे भी शामिल हैं. इस हादसे में 72 वर्षीय बुजुर्ग की भी मौत हुई है. हादसा होने के बाद 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो लोगों की अस्पताल ले जाते वक्त हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 10:57 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पूर्वी गोदावरी जिले के गोकावरम गांव में हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई है. शुक्रवार को हुए हादसे का शिकार यह परिवार एक शादी में शामिल होकर वापस लौट रहा था. हादसे की वजह गाड़ी के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है.

एक दिन पहले ही हुई थी शादी
गोकावरम स्थित थांतिकोंडा कल्याण वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में गुरुवार रात यह शादी समारोह हुआ था. जिसमें दुल्हन राजनगरम मंडल वेलुगुबंदा से थी, जबकि दूल्हा गोकावरम मंडल से था. पुलिस ने बताया कि दोपहर करीब 2.30 बजे शुक्रवार को शादी होने के बाद 20 रिश्तेदार ट्रक से रवाना हुए थे.

पांच की मौके पर मौत
समारोह में शामिल होने के बाद रिश्तेदार जिस ट्रक में वापस लौट रहे थे, उसका अचानक ब्रेक फेल (Break Fail) हो गया. इस दौरान ड्राइवर का भी गाड़ी पर कोई कंट्रोल नहीं रहा और वाहन पलट गया. गाड़ी में सवाल 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 की मौत अस्पातल ले जाते वक्त रास्ते में ही हो गई. इस दौरान गंभीर रूप से चोटिल हुए लोगों को राजमुंद्री के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



मृतकों के नाम
पुलिस के मुताबिक, सोमरोथु गोपाल कृष्णा (72), कंबल भानु (35), सिम्हाद्री प्रसाद (25), एल्ला लक्ष्मी (10), एल्ला दिव्या श्रीलक्ष्मी (25), चेंगती हेमा श्रीलता (12), पचकुरी नरसिम्ह्म (24) की मौत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज