इंस्टाग्राम पर दोस्त बनाने के बाद कथित तौर सात लोगों ने किशोरी का शोषण किया

केरल के मलप्‍पुरम की नाबालिग किशोरी  से दुष्कर्म (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

केरल के मलप्‍पुरम की नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

केरल के मलप्‍पुरम में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां की एक किशोरी को सोशल साइट पर दोस्‍त बनाने के बाद कथित तौर सात लोगों ने उसका बलात्कार किया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी की तलाश की जा रही है. पुलिस ने कहा कि जिला चाइल्डलाइन द्वारा जानकारी मिलने के बाद 17 फरवरी को भारतीय दंड संहिता और पाक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया. आरोपियों की उम्र 19-24 साल के बीच है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 6:26 PM IST
  • Share this:
मलप्पुरम (केरल). यहां एक किशोरी को इंस्टाग्राम पर दोस्त बनाने के बाद कथित तौर सात लोगों ने उसका बलात्कार किया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आरोपियों में से दो व्यक्तियों ने 14 वर्षीय पीड़िता को कथित तौर पर गांजा जैसा मादक पदार्थ दिया और उसके बाद उसका बलात्कार किया.

पुलिस ने कहा कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश जारी है. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने अपने एक रिश्तेदार को 10 दिन पहले घटना के बारे में बताया जिसके बाद मामला प्रकाश में आया. लड़की अपनी मां, भाई और दादा दादी के साथ रहती है तथा उसके पिता विदेश में काम करते हैं. पुलिस ने कहा कि जिला चाइल्डलाइन द्वारा जानकारी मिलने के बाद 17 फरवरी को मामला दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें:- 

लड़के से बात करने के लिए बच्ची को परिजन ने डांटा तो कर लिया सुसाइड
सोशल मीडिया वाला प्यार! गोवा से पानीपत पहुंची नाबालिग लड़की, प्रेमी ने कार में किया रेप

पुलिस के अनुसार, लड़की अपनी मां के फोन में पिछले आठ महीने से इंस्टाग्राम इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी, इंस्टाग्राम पर पीड़िता के दोस्त बने थे. पुलिस ने कहा कि आरोपियों की उम्र 19-24 साल के बीच है. उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता और पाक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सोशल मीडिया से दोस्‍ती और फिर रेप के मामले बढ़े



सोशल मीडिया के बहाने नाबालिगों से दोस्‍ती करने और फिर दुष्‍कर्म करने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. ऐसी घटनाएं करीब-करीब हर राज्‍य में हो रही हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्‍थान की राजधानी जयपुर के बगरू थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस की मानें तो किशोरी की आठ-दस माह पूर्व एक युवक से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी. उस युवक ने बहला फुसलाकर उस किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो बनाने की बात भी सामने आ रही है लेकिन फिलहाल ये जांच का विषय है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. जयपुर पश्चिम के डीसीपी विकास शर्मा के अनुसार पीड़िता का मेडिकल भी करा लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज