• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • अगरतला में टीएमसी के अभिषेक बनर्जी के काफिले को रोकने की कई कोशिशें: पुलिस

अगरतला में टीएमसी के अभिषेक बनर्जी के काफिले को रोकने की कई कोशिशें: पुलिस

अभिषेक बनर्जी के काफिले को रोकने की कोशिश हुई . ( फाइल फोटो)

अभिषेक बनर्जी के काफिले को रोकने की कोशिश हुई . ( फाइल फोटो)

भाजपा कार्यकर्ताओं ने त्रिपुरा के अगरतला हवाई अड्डे से त्रिपुरेश्वरी मंदिर जाते समय तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के काफिले को कई बार रोकने के प्रयास किये. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी. सबसे पहले बनर्जी के काफिले को पश्चिम त्रिपुरा के चारीलाम में रोका गया.

  • Share this:

    अगरतला . भाजपा कार्यकर्ताओं ने त्रिपुरा के अगरतला हवाई अड्डे से त्रिपुरेश्वरी मंदिर जाते समय तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के काफिले को कई बार रोकने के प्रयास किये. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि सबसे पहले बनर्जी के काफिले को पश्चिम त्रिपुरा के चारीलाम में रोका गया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता नारे लगाते हुए सड़क बंद करने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस सूत्रों ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी के झंडों के डंडों से कथित रूप से बनर्जी की कार पर वार किए, लेकिन वाहन को कोई नुकसान नहीं हुआ.

    बनर्जी ने घटना की वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘त्रिपुरा में भाजपा के शासन में लोकतंत्र! राज्य को नयी ऊंचाइयों पर ले जाने के लिये बिप्लब देब को शाबाशी.’पुलिस सूत्रों ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के एक समूह ने सिपाहीजाला जिले के कमला सागर में बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनके काफिले को रोकने का प्रयास किया. जब वह उदयपुर में त्रिपुरेश्वरी मंदिर पहुंचे, तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने उनका रास्ता रोकने की कोशिश की और ‘अभिषेक वापस जाओ’ के नारे लगाए.

    ये भी पढ़ें : Rajasthan News: मंत्रालियक कर्मचारियों का ऐलान, मांगों को लेकर इसी माह डालेंगे जयपुर में पड़ाव

    ये भी पढ़ें.  ममता बनर्जी को हाईकोर्ट से झटका, शुभेंदु अधिकारी के करीबी को तुरंत रिहा करने का दिया आदेश

    वहीं, मौजूद टीएमसी समर्थकों ने भी नारेबाजी शुरू कर दी, जिसके चलते तनाव पैदा हो गया. इसके बाद गोमती जिले के भाजपा अध्यक्ष अभिषेक देबरॉय ने पार्टी समर्थकों से इलाके से चले जाने को कहा. पुलिस सूत्रों ने कहा कि इसके बाद बनर्जी मंदिर के अंदर गए और दर्शन किये. वह अगरतला लौटने के बाद टीएमसी की राज्य इकाई के नेतृत्व के साथ बैठक करेंगे.

    इसके बाद वह संवाददाता सम्मेलन करेंगे और फिर कोलकाता के लिये रवाना हो जाएंगे. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को तृणमूल कांग्रेस में राष्ट्रीय महासचिव बनाया है. अभिषेक ने मीडिया को बताया है कि  TMC अपनी ‘विस्तार योजना’ लेकर आगे आ रही है. उन्होंने कहा कि अब पहले से कुछ अलग होने जा रहा है, अब एआईटीसी (AITC) राष्ट्रीय पार्टी होने जा रही. उन्होंने कहा कि टीएमसी सिर्फ कुछ सीटों को जीतने के लिए नहीं, बल्कि राज्य को जीतने के लिए दूसरे राज्यों में जाएगी. हम अब दूसरे राज्यों में सरकार बनाना चाहते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज