दिल्‍ली: मॉल में सीवर सफाई के दौरान जहरीली गैस से दो की मजदूरों की मौत

Anand Tiwari | News18Hindi
Updated: August 12, 2017, 11:07 PM IST
दिल्‍ली: मॉल में सीवर सफाई के दौरान जहरीली गैस से दो की मजदूरों की मौत
दिल्ली में सीवर की सफाई के दौरान जहरीली गैस लीक होने से दो कर्मचारियों की दर्दनाक मौत हुई है.
Anand Tiwari | News18Hindi
Updated: August 12, 2017, 11:07 PM IST
दिल्ली में एक बार फिर सीवर की सफाई के दौरान जहरीली गैस लीक होने से दो कर्मचारियों की मौत हो गई. घटना में दो कर्मचारियों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

घटना दिल्ली के आनंद विहार में स्थित अग्रवाल फन सिटी मॉल की है. जहां मॉल के बेसमेंट में सीवर की सफाई के लिए तीन कर्मचारियों को बुलाया गया था. एसी बेसमेंट में सीवर की सफ़ाई के दौरान अचानक सीवर से जहरीली गैस लीक होने से 50 साल के जहांगीर और एजाज की मौत हो गई.

सफाई के लिए नीचे उतरे सफाई कर्मियों की जब काफी देर तक कोई हलचल नहीं सुनाई दी, तो मौके पर मौजूद लोगों ने नीचे उतर कर उनकी मदद का प्रयास किया. मदद के दौरान एक अन्य कर्मचारी यूसुफ और मौके पर पहुंची दमकल विभाग का एक कर्मचारी महिपाल भी सीवर से लीक हो रही जहरीली गैस के चपेट में आ गए. जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मौके पर पहुंच कर दिल्ली पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटना का मुआयना किया और गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

ज्ञात हो दिल्ली में कुछ दिनों पहले लाजपत नगर सीवर में सफाई के दौरान जहरीली गैस लीक होने से तीन मजदूरों की मौत हुई थी. वही वसंत विहार में भी सीवर सफाई के दौरान कर्मचारियों की मौत का मामला सामने आ चुका है.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर