Assembly Banner 2021

पंजाब: ढाबे में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के और लड़कियां

पुलिस कर्मी को ढाबे पर ग्राहक बनाकर भेजा था.

पुलिस कर्मी को ढाबे पर ग्राहक बनाकर भेजा था.

Punjab News: डीएसपी वरिंदरजीत सिंह का कहना है कि पुलिस को लंबे समय से गुप्त सुचनाएं मिल रही थी कि वहां पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है. जिसके बाद पुलिस (Police) ने छानबीन की और मौका लगते ही कार्रवाई की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 12:49 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के रोपड़ में पुलिस ने एक ढाबे पर चल रहे सेक्स रैकेट (Sex racket) का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने रेड (Police Raid) के दौरान वहां से 8 लड़कियों और 2 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ा है. मामले में ढाबे के मैनेजर सहित कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई के दौरान ढाबे की मालकिन फरार हो गई है, जिसे पुलिस तलाश रही है.पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ इम्मोरल ट्रैफिक प्रिवेंशन एक्ट 1956 (Immoral Traffic Prevention Act 1956) के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है पकड़े गए आरोपियों को आज शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

ऐसे आपत्तिजनक हालत में पकड़े लड़के लड़कियां
डीएसपी वरिंदरजीत सिंह का कहना है कि उन्होंने एक पुलिस कर्मी को ढाबे पर ग्राहक बनाकर भेजा था. पुलिस कर्मी को 5-5 सौ के नोट दिए गए थे. उसने ढाबे के मैनेजर से सौदा तय किया इसी दौरान पुलिस ने अपने पूरे अमले के साथ वहां रेड कर दी और आरोपियों को धर दबोचा. पकड़ी लड़कियों में एक लड़की बरनाला, दूसरी नवांशहर और तीसरी मोगा जिले की रहने वाली है. वहीं पकड़े गए लड़के रोपड़ जिले से ही हैं.

यह भी पढ़ें: इंदौर में भूमाफिया की बेटी-दामाद के घर छापा, मद्दा का नहीं लगा कोई सुराग
इसके अलावा 5 लड़कियां अंदर बैठी हुई थीं, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने जब मैनेजर हरपिंदर सिंह की तलाशी ली तो उसकी जेब में से 600 रुपए बरामद हुए, जिसमें 1 नोट 500 का 117245 बरामद हुआ है, जो उसे भेजे गए पुलिस कर्मी ने दिया था. ढाबे के मैनेजर ने पुलिस कर्मी को एक लड़की तय करने के लिए कहा था.



डीएसपी वरिंदरजीत सिंह का कहना है कि पुलिस को लंबे समय से गुप्त सुचनाएं मिल रही थी कि वहां पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की और मौका लगते ही कार्रवाई की. उन्होंने कहा कि ढाबे के बाहर खड़ी एक गाड़ी को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज