Home /News /nation /

तमिलनाडु: एक्स्ट्रा क्लास के बहाने 17 साल की स्टूडेंट से यौन शोषण करता था टीचर, परेशान लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

तमिलनाडु: एक्स्ट्रा क्लास के बहाने 17 साल की स्टूडेंट से यौन शोषण करता था टीचर, परेशान लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

कथित यौन शोषण की यह घटना अप्रैल की है.(फाइल फोटो)

कथित यौन शोषण की यह घटना अप्रैल की है.(फाइल फोटो)

Coimbatore, Tamil Nadu, Crime, Suicide: पुलिस ने बताया कि लड़की ने स्कूल के प्रबंधन (School Management) से शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी. बाद में उसने स्कूल छोड़ दिया और नजदीक के दूसरे स्कूल में दाखिला ले लिया. लेकिन वह इस सदमे से उबर नहीं पायी और उसने बृहस्पतिवार को उस समय आत्महत्या (Suicide) कर ली जब उसके माता-पिता बाहर गए हुए थे.

अधिक पढ़ें ...

    कोयंबटूर: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयंबटूर (Coimbatore) में अपने शिक्षक द्वारा कथित तौर पर यौन शोषण (Sexual Abuse) किए जाने के कुछ दिनों बाद 17 वर्षीय लड़की ने आत्महत्या (Suicide) कर ली, जिसके बाद सहपाठियों, महिलाओं और राजनीतिक संगठनों ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया. पुलिस ने बताया कि कथित यौन शोषण की यह घटना अप्रैल की है जब शिक्षक ने लड़की को विशेष कक्षाओं के नाम पर स्कूल में बुलाया था क्योंकि कोविड-19 महामारी (Covid-19 Pandemic) के कारण कक्षाएं ऑनलाइन चल रही थी.

    पुलिस ने बताया कि लड़की ने स्कूल के प्रबंधन से शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी. बाद में उसने स्कूल छोड़ दिया और नजदीक के दूसरे स्कूल में दाखिला ले लिया. लेकिन वह इस सदमे से उबर नहीं पायी और उसने बृहस्पतिवार को उस समय आत्महत्या कर ली जब उसके माता-पिता बाहर गए हुए थे.

    उन्होंने बताया कि आत्महत्या के बारे में तब पता चला जब लड़की की एक मित्र ने उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद उसने लड़की के पिता को सूचित किया. घर का दरवाजा अंदर से बंद था जिसके बाद उसके पिता ने दरवाजा तोड़ा और लड़की को फंदे से लटका हुआ पाया. वह उसे एक अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी.

    यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र पहुंची त्रिपुरा हिंसा की आंच, अमरावती-नांदेड़ और मालेगांव में तोड़फोड़

    यह भी पढ़ें- UP Assembly Election: अखिलेश के गढ़ में कल दहाड़ेंगे ‌अमित शाह और CM योगी

    उन्होंने बताया कि घटना का पता चलने पर एआईडीडब्ल्यूए, एसएफआई और थानथई पेरियार द्रविडर कषगम तथा अन्य संगठनों ने आरोपी शिक्षक को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग को लेकर जिलाधीश कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया.

    पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 306 और बाल यौन अपराध संरक्षण (पोक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गयी है. उन्होंने बताया कि नाबालिग ने सुसाइड नोट छोड़ा है लेकिन अभी यह पता नहीं चला है कि उसमें क्या लिखा है.

    Tags: Big crime, Rape, Tamil nadu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर