PM मोदी के धुर विरोधी रहे पूर्व IAS शाह फैसल ने वैक्सीनेशन पर बांधे तारीफों के पुल

शाह फैसल ने वैक्सीनेशन पर पीएम मोदी की तारीफ में एक ट्वीट किया है.

शाह फैसल ने वैक्सीनेशन पर पीएम मोदी की तारीफ में एक ट्वीट किया है.

Corona vaccination Programme: शाह फैसल ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने भारत के वैक्सीनेशन प्रोग्राम (Covid-19 vaccination) के साथ-साथ पीएम मोदी की भी तारीफ की है. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए शाह फैसल ने यह तक कह दिया कि भारत जगत गुरू बनने की राह पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 8:41 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पूर्व आईएएस ऑफिसर शाह फैसल (Shah Faesal) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार सुर्खियों का कारण उनका ट्वीट नहीं बल्कि पीएम मोदी के लिए उनके शब्द हैं. दरअसल, शाह फैसल ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने भारत के वैक्सीनेशन प्रोग्राम (Covid-19 vaccination) के साथ-साथ पीएम मोदी की भी तारीफ की है. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए शाह फैसल ने यह तक कह दिया कि भारत जगत गुरू बनने की राह पर है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के ट्वीट को रिट्विट करते हुए शाह फैसल ने लिखा, यह एक वैक्सीनेशन प्रोग्राम से कहीं अधिक है. उन्होंने लिखा, 'यह सुशासन +यह सुशासन + मानव पूंजी निर्माण + राष्ट्र निर्माण + भारत के एक जगत गुरु के रूप में वैश्विक नेतृत्व करने की दिशा तय करने वाला कदम है.'

फोटो साभारः ट्विटर ग्रैब


शाह फैसल के इस ट्वीट पर लोग ट्विटर पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो शाह फैसल की तारीफ भी कर रहे हैं.
जानिए शाह फैसल के बारे में...

शाह फैसल पूर्व सिविल सर्वेंट हैं और 2009 के सिविल सर्विस एग्जाम में जब उन्होंने टॉप किया था तो वह पहली बार सुर्खियों में आए थे.इसके बाद विभिन्न जगहों पर उनकी पोस्टिंग हुई लेकिन 9 जनवरी, 2019 को जब उन्होंने कश्मीरियों पर ज्यादतियों की हवाला देकर प्रशासनिक सेवा को अलविदा कहने का ऐलान किया तो हर कोई हैरान रह गया. उस समय वह जम्मू-कश्मीर स्टेट पावर डिवेलपमेंट कॉर्पोरेशन के एमडी के पद पर नियुक्त थे. उन्होंने फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से सरकार की नीतियों की तीखी आलोचना की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज