शहजाद पूनावाला का दावा- कांग्रेस के दबाव में चैनल ने डिबेट पैनल से हटाया, मुझे और भी परेशान करेगी

शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं (Photo-Facebook/Shehzad Poonawalla)

शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं (Photo-Facebook/Shehzad Poonawalla)

शहजाद पूनावाला ने कहा है कि "अगर मुझे कुछ भी होता है और अगर मेरी नौकरी जाती है तो उसके लिए सिर्फ कांग्रेस जिम्मेदार होगी."

  • Share this:

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व नेता रह चुके शहजाद पूनावाला (Shehzad Poonawalla) ने कांग्रेस पर मीडिया पर अंकुश लगाने, अभिव्यक्ति की आजादी में अवरोध पैदा करने और असहिष्णु होने के आरोप लगाए हैं. पूनावाला ने दावा किया है कि कांग्रेस के दबाव के चलते उन्हें टीवी चैनल की डिबेट के पैनल से हटा दिया गया. पूनावाला ने चैनल के साथ अपनी बातचीत का एक ऑडियो भी साझा किया है. पूनावाला ने ये दावा किया है कि कांग्रेस पहले भी ऐसा कई बार कर चुकी है लेकिन इस बार उनके पास इस बात का सबूत है. पूनावाला ने सवाल उठाया कि क्या यही बोलने की आजादी है? उन्होंने कहा कि "मैं पेशे से एंकर, प्रेजेंटर और एनालिस्ट हूं और मुझे डर है कि कांग्रेस मुझ और भी परेशान करेगी."

पूनावाला ने ऑडियो का हवाला देते हुए कहा है कि उसमें साफ सुना जा सकता है कि कांग्रेस ने साफ निर्देश दिए हैं कि उन्हें पैनल में नहीं होना चाहिए. पूनावाला ने इसे सीधा ब्लैकमेल बताते हुए है कि यह समाचार चैनलों को काबू करने जैसा है. पूनावाला ने कहा कि "अगर मुझे कुछ भी होता है और अगर मेरी नौकरी जाती है तो उसके लिए सिर्फ कांग्रेस जिम्मेदार होगी."

ये भी पढ़ें- UP: पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने की शिकायत, कहा- कूलर तो मिल चुका है लेकिन.

कौन हैं शहजाद पूनावाला
बता दें शहजाद पूनावाला राहुल गांधी के रिश्तेदार लगते हैं. पूनावाला ने कुछ साल पहले कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर बगावती सुर छेड़ दिया था. शहजाद के इस बर्ताव से उनके भाई तहसीन पूनावाला खासे नाराज हो गए थे और उन्होंने शहजाद के साथ अपने सभी रिश्ते खत्म करने का ऐलान भी कर दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज