Home /News /nation /

अपने 13 बच्चों को घर में बेड से बांधकर रखा भूखा, दोषी करार

अपने 13 बच्चों को घर में बेड से बांधकर रखा भूखा, दोषी करार

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

डेविड और लुइस टर्पिन नाम के इस कपल को मामले में शुक्रवार को दोषी करार दिया गया है. उनके घर को 'हाउस ऑफ हारर' कहा जाता था.

  • News18.com
  • Last Updated :
    कैलीफोर्निया का एक कपल अपने ही बच्चों को बिस्तर से बांधकर रखता था. उनको खाना नहीं देता था. इतना ही नहीं मां-बाप खुद उन बच्चों को मारते-पीटते भी थे. इस कपल के 13 बच्चे हैं, जिनकी उम्र 2 से 29 साल के बीच है.

    ये भी पढ़ेंः कर्नाटक: पत्रकार पर 21 बच्‍चों के यौन शोषण का आरोप, गिरफ्ता

    डेविड और लुइस टर्पिन नाम के इस कपल को मामले में शुक्रवार को दोषी करार दिया गया है. उनके घर को 'हाउस ऑफ हारर' कहा जाता था. कपल को 2018 में उस वक्त गिरफ्तार किया गया था जब उनकी 17 साल की बेटी जनवरी 2018 में घर से भागने में कामयाब हो गई थी. पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने कपल को गिरफ्तार कर लिया. ये बच्चे लगातार टॉर्चर किए जाने और भूखे रखे जाने की वजह से काफी कमज़ोर हो गए हैं. बच्चों ने महीनों से नहीं नहाया था और पूरा घर में जगह-जगह मानव मल बिखरे हुए थे.

    जांचकर्मियों का कहना है कि कुछ बच्चों का शारीरिक विकास अच्छे से नहीं हुआ. जांचकर्मियों का कहना है कि बच्चों की काफी पिटाई भी की गई थी और उनको लगातार भूखा रखा गया था. दक्षिणी कैलीफोर्निया के एक जिला स्तर के वकील इस केस को देखेंगे जिसमें 13 बच्चों के साथ गलत व्यवहार किया गया.
    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर