• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बेंगलुरु: मुस्लिम महिला सहकर्मी को घर छोड़ने जा रहे बैंक अधिकारी की पिटाई, दो गिरफ्तार

बेंगलुरु: मुस्लिम महिला सहकर्मी को घर छोड़ने जा रहे बैंक अधिकारी की पिटाई, दो गिरफ्तार

मुस्लिम महिला को घर छोड़ने जा  रहे सहयोगी से दो युवकों ने की मारपीट, गिरफ्तार (सांकेतिक फोटो)

मुस्लिम महिला को घर छोड़ने जा रहे सहयोगी से दो युवकों ने की मारपीट, गिरफ्तार (सांकेतिक फोटो)

महिला ने दोनों युवकों को बताया कि उसके परिवारवालों को पता है कि वह अपने सहयोगी के साथ घर आ रही है. इसके बावजूद उन्‍होंने महिला से उसके पति का नंबर लिया और उसे इस बात की जानकारी दी कि उसकी पत्‍नी एक हिंदू पुरुष के साथ बाइक में बैठी है और फिर उनकी पिटाई कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बेंगलुरु. बेंगलुरु पुलिस (Bengaluru Police) ने रविवार को बैंक (Bank) के दो अधिकारियों को परेशान करने के आरोप में दो मुस्लिम युवकों (Muslim Youths) को गिरफ्तार किया है. दरअसल यहां बैंक में काम करने वाली 35 वर्षीय महिला को काम पर देर हो गई थी, जिस कारण अपने पुरुष सहयोगी से उसे घर छोड़ने का अनुरोध किया था. रात करीब 9:20 बजे दोनों बाइक पर जा रहे थे तभी पीछे से आए दो युवकों ने उन्‍हें रोक लिया और उनके साथ कथित रूप से मारपीट की.

    बाइक पर पीछे की सीट पर बैठी महिला मुस्लिम समुदाय की थी और उसने बुर्का पहन रखा था. पुलिस ने बताया कि दोनों युवक भी मुस्लिम समुदाय के थे. दोनों युवकों ने पहले तो बैंक अधिकारियों की बाइक के आगे अपनी गाड़ी लगाकर उन्‍हें रोक लिया और फिर उनसे पूछताछ शुरू कर दी. दोनों युवकों को महिला के बाइक पर सहयोगी के साथ जाने पर आपत्ति थी. महिला ने दोनों युवकों को बताया कि उसके परिवारवालों को पता है कि वह अपने सहयोगी के साथ घर आ रही है. इसके बावजूद उन्‍होंने महिला से उसके पति का नंबर लिया और उसे इस बात की जानकारी दी कि उसकी पत्‍नी एक हिंदू पुरुष के साथ बाइक में बैठी है. इस पर महिला के पति ने कहा कि उसे इस बात की जानकारी है और वह महिला के सहयोगी को भी जानता है.

    इसके बावजूद बदमाशों ने महिला को जबरन बाइक से उतार दिया और ऑटो बुककर घर भेज दिया. इस दौरान युवकों ने महिला के सहयोगी के साथ गाली-गलौच और मारपीट की. इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

    महिला ने घर पहुंचने के बाद तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी और अपनी शिकायत दर्ज कराई. महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए स्‍थानीय पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाला और फोन नंबर के जरिए आरोपियों को पता लगा लिया. पुलिस ने घटना में शामिल दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी की उम्र 24 साल और 26 साल है और दोनों अब माफी मांग रहे हैं और अपनी गलती मान चुके हैं.

    बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने कहा, पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की है और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. दोनों आरोपी सीसीटीवी में एक अलग धर्म की महिला के साथ यात्रा कर रहे बाइक सवार के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और सख्त कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज