शामली: पेंट में तमंचा लगाकर दोस्तों पर नोट उड़ाता दिखा युवक, वीडियो वायरल होते ही FIR

शामली में तमंचा कमर में लगाकर नोट उड़ाते युवक सबदर का वीडियो वायरल. एफआईआर दर्ज

शामली में तमंचा कमर में लगाकर नोट उड़ाते युवक सबदर का वीडियो वायरल. एफआईआर दर्ज

Shamli News: शामली में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कमर में तमंचा लगाए गाने की धुन पर अपने दोस्तों पर नोट उड़ा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

  • Share this:
शामली. उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) जनपद में एक युवक का अवैध तमंचे के साथ नोट उड़ाते हुए डांस का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. युवक पेंट में तमंचा (Countrymade Pistol) लगाकर बेख़ौफ़ डांस कर रहा है और अपने दो अन्य साथियों के ऊपर नोटों की बरसात कर रहा है. वीडियो में युवक अवैध तमंचा लगाकर 100-100 रुपए के नोट उड़ा रहा है और गाने की धुन पर जमकर डांस भी कर रहा है. तीनो आरोपी शामली जनपद के कैराना क्षेत्र के निवासी हैं. उन्होंने यह वीडियो जंगल में बनाया गया है. माना जा रहा है कि वायरल वीडियो के माध्यम से आरोपी क्षेत्र में ख़ौफ़ कायम करना चाहते हैं ताकि लोगों में उनका डर बना रहे.

आरोपी युवक सबदर के दो अन्य साथियों के नाम असलम व छंगा उर्फ तनवीर हैं. ये दोनों भी युवक सबदर के साथ वीडियो में शामिल हैं. तीनों युवक गांव अकबर सुनहेटी के ही निवासी हैं. जिनका वीडियो एक साथी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान सबदर पुत्र अजगर के रूप में हुई.

Youtube Video


एक महीने पहले का बताया जा रहा वायरल वीडियो
आरोपी सबदर कैराना के गांव सुनहेटी का बताया जा रहा है. वीडियो करीब 1 माह पूर्व का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है. एसपी शामली का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गयी है और एक टीम कैराना की उनकी तलाश में लगा दी है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया जायेगा. फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर नही जा पायेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज