Home /News /entertainment /

shanaya kapoor shares a new mirror selfie from her dance class

शनाया कपूर ने मिरर सेल्फी में दिया गजब का पोज, देखते ही देखते तस्वीर हुई वायरल

शनाया कपूर (फोटो साभार Instagram- @shanayakapoor02)

शनाया कपूर (फोटो साभार Instagram- @shanayakapoor02)

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोशूट से इंटरनेट पर खलबली मचा देती हैं. अब उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीरें खिंचवाई हैं, जिस पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं. बता दें कि शनाया, करण जौहर (Karan Johar) की अपकमिंग फिल्म 'बेधड़क' (Bedhadak) से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड में कदम रखने जा रही संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अदाकारा की एक मिरर सेल्फी की काफी चर्चा हो रही है, जिसमें वह अपनी डांस पार्टनर के साथ पोज देती दिख रही हैं. इस फोटो को शनाया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. शनाया ने अपने इस सेल्फी पल को अपना ‘बेस्ट टाइम’ बताया है.

आपको बता दें कि शनाया कपूर लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं. बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही उनकी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस को भी उनका ये अंदाज बेहद पसंद है. कुछ ही घंटे पहले, शनाया ने अपने डांस क्लास से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पर साझा की जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

शनाया का “बेस्ट टाइम”
शनाया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी डांस पार्टनर के साथ सेल्फी को शेयर करते हुए लिखा, “बेस्ट टाइम”. ब्लैक एंड ह्वाइट फोटो में शनाया इंडियन अटायर में दिख रही हैं. फोटो में वह मिरर के सामने अपनी पार्टनर के साथ फर्श पर बैठकर सेल्फी लेती हुई देखी जा सकती हैं.

Shanaya Kapoor

शनाया कपूर (फोटो साभार Instagram- @shanayakapoor02)

बेधड़क’ से करेंगी डेब्यू

बता दें कि शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) , करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘बेधड़क’ (Bedhadak) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन में डायरेक्टर शशांक खेतान कर रहे हैं. फिल्म में शनाया के साथ लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwan) और गुरफतेह पीरजादा (Gurfateh Pirzada) भी हैं.

Shanaya Kapoor

शनाया कपूर (फोटो साभार Instagram- @shanayakapoor02)

हाल ही में, पिंकविला के साथ बातचीत में अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) से जब ये पूछा गया कि वह अपनी बेटी शनाया कपूर के डेब्यू से पहले उन्हें क्या सलाह देना चाहेंगे? इस पर उन्होंने कहा था, “मेरी उन्हें बस एक ही सलाह है कि ‘सबकी सुनें, लेकिन वही करें जो उन्हें लगता है.’ मैं उनके हर फैसले का सपोर्ट करुंगा. वह जो भी विकल्प चुनेंगी उस पर मुझे गर्व होगा और वह खुद भी ऐसे विषय ही को चुनेंगी जिस पर उनको गर्व महसूस होगा”.

Tags: Bollywood news, Shanaya Kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर