लाइव टीवी

कोई भी अच्छा हिंदू विवादित स्थान पर राम मन्दिर नहीं चाहेगा: शशि थरूर

News18India
Updated: October 15, 2018, 1:29 PM IST

'द हिंदू लिट फॉर लाइफ़ डायलॉग 2018' में शशि थरूर ने राम मन्दिर पर बयान दिया कि कोई भी अच्छा हिंदू विवादित स्थान पर राम मन्दिर नहीं चाहेगा

  • News18India
  • Last Updated: October 15, 2018, 1:29 PM IST
  • Share this:
राम मन्दिर को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने विवादित बयान दिया है. चेन्नई में आयोजित 'द हिंदू लिट फॉर लाइफ़ डायलॉग 2018' में शशि थरूर ने कहा कि कोई भी अच्छा हिंदू विवादित स्थान पर राम मन्दिर नहीं चाहेगा. शशि थरूर के मुताबिक़, हिन्दू लोग अयोध्या में भगवान राम का जन्म स्थान मानते हैं. इसलिए कोई भी अच्छा व्यक्ति दूसरों के ढहाए गए पूजा स्थल पर राम मन्दिर का निर्माण नहीं चाहेगा.

बता दें शशि थरूर के बयान के बाद कांग्रेस की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. न्यूज 18 इंडिया से बात करते हुए एनसीपी प्रवक्ता माजिद मेमन ने कहा कि हमें शशि थरूर के बयान को सही संदर्भ में लेना चाहिए. अच्छे हिंदू के मायने यहां इंसाफ पसंद हिंदू है. वहीं विश्व हिंदू परिषद से सुरेंद्र जैन का कहना है कि वो मुस्लिम पर्सनल लॉ के फेवर में बयान दे रहे हैं. ये देखने वाली बात है कि कांग्रेस उनका बयान समर्थन करती हैं कि नहीं.

बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन ने न्यूज 18 इंडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस को शशि थरूर के बयान पर प्रतिक्रिया देनी चाहिए. क्या कांग्रेस शशि थरूर के बयान से सहमति रखती है?

बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा का कहना है कि कांग्रेस के नेता बार-बार ऐसा बयान इसलिए दे रहे हैं कि अयोध्या में मंदिर न बने. जानबूझ कर एक समुदाय को संदेश देना चाहते हैं राम मंदिर नही बनने देंगे.

देखें वीडियो.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2018, 12:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर