लाइव टीवी
Elec-widget

अब कॉमेडी करते दिखेंगे शशि थरूर, बोले- 'पैरेंट्स कहते थे अंकल को अंग्रेजी बोलकर सुनाओ ना'

News18Hindi
Updated: November 14, 2019, 12:16 PM IST
अब कॉमेडी करते दिखेंगे शशि थरूर, बोले- 'पैरेंट्स कहते थे अंकल को अंग्रेजी बोलकर सुनाओ ना'
शशि थरूर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया.

शशि थरूर (Shashi Tharur) अमेजन प्राइम में आने वाले शो वन माइक स्‍टैंड में हिस्‍सा ले रहे हैं. उन्‍होंने इस शो से रिलटेड एक ट्रेलर भी ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें उन्‍हें हंसी-मजाक करते सुना जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 12:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) को उनकी बेहतर अंग्रेजी के लिए जाना जाता है. उन्‍हें हमेशा एक गंभीर नेता के रूप में देखा गया है. लेकिन अब शशि थरूर राजनीति से हटकर कुछ अलग करने जा रहे हैं. वह अब वेब शो में बतौर कॉमेडियन (Comedian) नजर आएंगे. दरअसल शशि थरूर अमेजन प्राइम में आने वाले शो वन माइक स्‍टैंड में हिस्‍सा ले रहे हैं. उन्‍होंने इस शो से रिलटेड एक ट्रेलर भी ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें उन्‍हें हंसी-मजाक करते सुना जा सकता है.

हालांकि उनके इस नए अंदाज के बारे में ट्विटर पर लोगों ने उनकी चुटकी भी ली. कुछ यूजर्स ने कहा कि अभी करियर बदलने के लिए देरी नहीं हुई है. यह आपका समझदारी वाला फैसला है. मिस्‍टर थरूर.

वन माइक स्‍टैंड नामक इस वेब शो के फॉर्मेट के अनुसार इसमें पांच सेलिब्रिटीज हिस्‍सा लेंगे. ये सभी पांच प्रोफेशनल कॉमेडियन को टक्‍कर देंगे. इस शो की ऑडियंस लाइव होगी. इसमें थरूर के साझेदार कुणाल कामरा होंगे.

 


Loading...



शशि थरूर ने इस वेब शो का अपना वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें वह कुर्ता और नेहरू कोट पहने दिख रहे हैं. इसमें वह लोगों को हंसाने की जुगत में कहते सुने जा सकते हैं कि उनका भी बचपन दूसरे बच्‍चों की तरह ही सामान्‍य था. मेरे पैरेंट्‍स भी घर में किसी मेहमान के आने पर यही कहते थे कि शशि, अंकल को अंग्रेजी बोलकर सुनाओ ना!

 



इस वीडियो में आगे उन्होंने कहा कि मैं एक रेस्‍तरां में खाना खाने गया था और वहां मैंने सीजर सलाद ऑर्डर किया था.

 



उस दौरान एक महिला ने कहा था ओह, शशि हमेशा शेक्सपियर को कोट (हवाला देना) करते हैं. हालांकि मुझे आज तक सलाद का इंतजार है. बता दें कि सीजर शेक्सपीयर के नाटक के एक पात्र का नाम भी है.

यह भी पढ़ें: राफेल डील पर मोदी सरकार को बड़ी राहत, SC ने खारिज की सभी पुनर्विचार याचिकाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...