Home /News /nation /

shashi tharoor says all the copies of my books on display sale were pirated editions crs

अपनी किताबों की नकली कॉपी देखकर हैरान हुए शशि थरूर, ट्वीट कर बोले- भगवान ही जाने इनमें..

अपनी किताबों की नकली कॉपी मिलने से हैरान हुए शशि थरूर (फाइल फोटो)

अपनी किताबों की नकली कॉपी मिलने से हैरान हुए शशि थरूर (फाइल फोटो)

Shashi Tharoor: कांग्रेस नेता शशि थरूर ने किताबों की प्रदर्शनी में रखी गई अपनी बुक्स की नकली कॉपी मिलने पर हैरानी जताई. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि, कालीकट विश्वविद्यालय में पुस्तकों की प्रदर्शनी में शामिल होने के लिए गया था. जहां पता चला कि मेरी किताबों की कई नकली प्रतियां यहां मौजूद हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने अपने द्वारा लिखी गई बुक्स की नकली कॉपी मिलने पर हैरानी जताई है. उन्होंने ट्वीट करके यह बात शेयर की. दरअसल वे कालीकट विश्वविद्यालय में पुस्तकों की प्रदर्शनी में शामिल होने के लिए गए थे. जहां उन्हें इस बात का पता चला कि उनकी किताबों की कई नकली प्रतियां यहां मौजूद हैं.

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ट्वीट किया कि, कालीकट यूनिवर्सिटी में आयोजित एक बुक एग्जिबिशन में पहुचंने पर पता चला कि प्रदर्शन और बिक्री के लिए रखी गई मेरी पुस्तकों की सभी प्रतियां पायरेटेड संस्करण थीं. भगवान ही जानता है कि इन फेक बुक्स में क्या लिखा होगा.

Image- Tweet screen shot

शशि थरूर ने अपने इस ट्वीट में बुक कंपनी @AlephBookCo को टैग किया.

कांग्रेस नेता शशि थरूर अक्सर अपने बेबाक बयानों और ट्वीट से सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने मां काली पर दिए टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के विवादित बयान का शशि थरूर ने समर्थन किया है. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि, मोइत्रा ने वही कहा जो हर हिन्दू जानता है. हिन्दू जानते हैं कि हमारी पूजा का तरीका देश के अलग-अलग हिस्सों में एक जैसा नहीं है.

शशि थरूर ने यह भी कहा कि, हम ऐसी स्थिति में पहुंच चुके हैं कि अगर हम सार्वजनिक मंच पर किसी बारे में कुछ कहेंगे तो किसी ना किसी को ठेस पहुंचेगी. हालांकि महुआ किसी को अपमानित नहीं करना चाहती थीं. उन्होंने लोगों से इस मामले पर संयम बरतने की अपील की.

Tags: Congress, SHASHI THAROOR

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर