अपना शहर चुनें

States

शशि थरूर ने कांग्रेस को बताया मजबूत विपक्ष तो बिशन सिंह बेदी ने घेर लिया

पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी ने शशि थरूर की बोलती की बंद.
पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी ने शशि थरूर की बोलती की बंद.

बिशन सिंह बेदी (Bishan Singh Bedi) ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों (Petrol Diesel Price) पर चिंता जाहिर करते हुए रविवार को एक ट्वीट किया था, जिसके जवाब में शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कांग्रेस को मजबूत विपक्ष बताया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 8:16 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी (Bishan Singh Bedi) देश के गंभीर मुद्दों पर अक्सर ट्वीट करते रहते हैं. बेदी ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों ( Petrol Diesel Price) पर चिंता जाहिर करते हुए भी रविवार को एक ट्वीट किया था. बेदी के इस ट्वीट पर कांग्रेस (Congress) सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कांग्रेस को एक मजबूत विपक्ष बताने की कोशिश की, जिसके जवाब में बेदी ने कुछ ऐसा बोल डाला कि शशि थरूर की बोलती ही बंद हो गई.

दरअसल रविवार को पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी ने पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर ट्वीट करते हुए लिखा, मैं अपने एक दोस्त से बात कर रहा था जो एक गैस स्टेशन का मालिक है. उसने मुझे बताया कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतें आपराधिक हैं. इसके बावजूद कोई भी आदमी इसको लेकर शिकायत करने को तैयार नहीं है. ताज्जुब होता है कि देश कहां जा रहा है या फिर यह एकदम सामान्य है?

Congress, Shashi Tharoor, Bishan Singh Bedi, Petrol Diesel Price, Twitter



बिशन सिंह बेटी के इस ट्वीट के जवाब में कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने लिखा, 'बिशन सिंह बेदी! विपक्ष लगातार इसकी शिकायत कर रहा है. मैंने इस मुद्दे पर दर्जनों बार ट्वीट भी किया है. संसद में भी इस बात को उठाया है. देश की टैक्स-हैपी सरकार की ओर से बढ़ाई गई इन आपराधिक कीमतों के खिलाफ कांग्रेस सोशल मीडिया अभियान चला रही है, लेकिन उनका मानना है कि चुनावी बहुमत उन्हें कुछ भी करने का हक देता है.'

इसे भी पढ़ें :- शशि थरूर की अगुवाई वाली संसदीय समिति ने अमित शाह के ट्विटर अकाउंट पर अस्थायी रोक का उठाया मुद्दा

शशि थरूर के ट्वीट को देखने के बाद बिशन सिंह बेदी ने कांग्रेस नेता की गफलत को दूर करते हुए लिखा, क्या सच में हमारे पास इस लायक विपक्ष है? क्या कांग्रेस पार्टी के अंदर सबकुछ ठीक है! मुझे ऐसे दिशाहीन देश को देखकर दुख होता है जो अपने नागरिकों को शिकार बना रहा है. इसके लिए हम सब ही जिम्मेदार हैं. हमें हर बार ये याद दिलाया जाता है कि हमें जो चीज मिल रही है हम उसी के लायक हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज