पी चिदंबरम के बचाव में आए शशि थरूर, कहा- अंत में न्याय होगा

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 5:30 PM IST
पी चिदंबरम के बचाव में आए शशि थरूर, कहा- अंत में न्याय होगा
शशी थरूर ने किया पी चिदंबरम का बचाव (File Photos)

INX मीडिया मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने पी चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले पर तुरंत सुनवाई से इनकार कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 5:30 PM IST
  • Share this:
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के बाद कांग्रेस सांसद शशी थरूर (Shashi Tharoor) ने भ्रष्टाचार के केस में फंसे पी. चिदंबरम (P Chidambaram) का बचाव किया है. थरूर ने पी चिदंबरम के साहस और आत्मविश्वास की तारीफ की और कहा कि अन्त में न्याय होगा.

शशि थरूर ने ट्विटर पर लिखा, "यह आपको चरित्र की ताकत है कि आप उत्पीड़न और चरित्र हनन के बीच साहस और आत्मविश्वास के साथ खड़े हैं. मुझे यकीन है कि अंत में न्याय होगा. तब तक हमें द्वेष से भरे कुछ लोगों को षडयंत्रों को चलाते देखना होगा."



बता दें कि INX मीडिया मामले में दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने पी चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने भी इस मामले पर तुरंत सुनवाई से इनकार कर दिया. फिलहाल चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

गौरतलब है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीमें बुधवार सुबह तीसरी बार चिदंबरम की तलाश में उनके घर पहुंची, लेकिन वह नहीं मिले. इससे पहले मंगलवार देर रात सीबीआई के अधिकारियों ने चिदंबरम के घर के बाहर नोटिस चिपका दिया था. इस नोटिस में अगले दो घंटे के अंदर पेश होने के लिए कहा गया, लेकिन वह पेश नहीं हुए.

राहुल और प्रियंका ने किया सपोर्ट
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मामले में चिदंबरम का समर्थन करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ईडी, सीबीआई और कुछ मीडिया समूहों के जरिए चिदंबरम का चरित्र हनन कर रही है. वहीं प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार सच्चाई उजागर करने वाले चिदंबरम से असहज है.
Loading...

ये भी पढ़ें: कार से उतरे, बंद किया फोन और 'गायब' हो गए पी चिदंबरम!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 5:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...