शत्रुघ्न सिन्हा ने की PM मोदी की तारीफ, ट्रंप से मुलाकात पर बोले- तेरा जादू चल गया

पीएम मोदी की अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से मुलाकात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि 'तेरा जादू चल गया'.

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 10:25 AM IST
शत्रुघ्न सिन्हा ने की PM मोदी की तारीफ,  ट्रंप से मुलाकात पर बोले- तेरा जादू चल गया
'तेरा जादू चल गया'
News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 10:25 AM IST
पीएम मोदी की जम कर आलोचना करने वाले वाले एक्टर से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के सुर इन दिनों बदल गए है. एक बार फिर से उन्होंने मोदी की जम कर तारीफ की है. जी-7 सम्मेलन में पीएम मोदी की अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि 'तेरा जादू चल गया'. पिछले एक महीने में ये तीसरा मौका है जब उन्होंने पीएम की आलोचना की है.

तेरा जादू चल गया
शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'फ्रांस में जी-7 में अमेरिका के साथ द्विपक्षीय बातचीत को आपने बहुत ही बेहतरीन तरीके से अंजाम दिया. हम सारे लोग सांसें थाम कर इस मुलाकात का इंतजार कर रहे थे. आपकी अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ केमिस्ट्री बहुत बढ़िया थी. आपका करिश्मा और कूटनीति ने गजब का काम किया. इससे आगे भी दोनों देशों के संबंध और मजबूत होंगे. भले ही वो फिल्म न चली हो, लेकिन तेरा जादू चल गया.''

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का ट्वीट


पीएम के भाषण की तारीफ
इससे पहले उन्‍होंने 15 अगस्त को पीएम के भाषण की तारीफ की थी. उन्होंने लिखा था "चूंकि मैं अपने कॉमेंट को लेकर प्रसिद्ध या कुख्‍यात रहा हूं, मैं यहां पर एक बात स्‍वीकार करना चाहता हूं कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका लाल किले से 15 अगस्‍त को दिया गया भाषण बहुत सा‍हसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था. इसमें देश के समक्ष मौजूद सभी समस्‍याओं का बेहद अच्‍छे से जिक्र था."

तीन तलाक बिल पास होने पर बधाई
Loading...

शत्रुघ्न सिन्हा ने तीन तलाक बिल पास होने पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की थी. अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने मुस्लिम महिलाओं के लिए इसे ऐतिहासिक दिन बताया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि सशक्तिकरण और लैंगिक समानता की दिशा में हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये सराहनीय प्रयास है.

बीजेपी को छोड़ कांग्रेस गए
बता दें कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने मोदी सरकार की आलोचना करने के बाद बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. इसके बाद उनको पटना साहिब से महागठबंधन का प्रत्याशी बनाया गया था. जहां वो हार गए थे.

ये भी पढ़ें:

विधानसभा में पोर्न देखने वाले नेता इस कारण बने डिप्टी CM

गायत्री रेप मामले की गवाह ने बताया जान को खतरा, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...