शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर किया भारत-चीन विवाद पर सवाल, लोगों ने कहा- कोई बताएगा तो मानेंगे नहीं

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर किया भारत-चीन विवाद पर सवाल, लोगों ने कहा- कोई बताएगा तो मानेंगे नहीं
भारत चीन सीमा विवाद पर किए एक ट्वीट में शत्रुध्न सिन्हा को यूजर्स ने ट्रोल कर दिया (File Photo)

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भारत चीन सीमा पर जारी विवाद (India-China Border Dispute) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से ट्वीट कर सवाल किया. जिस पर लोगों ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया

  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने मंगलवार को ट्वीट कर भारत चीन सीमा पर जारी विवाद (India-China Border Dispute) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से सवाल किया. हालांकि सिन्हा के ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया. सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा- माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर, हमारे लोगों में भारत-चीन की स्थिति को लेकर इतना विरोधाभास क्यों हैं? ऐसा लगता है कि देश भ्रमित है और उसे पता नहीं कि उसे किस पर विश्वास करना है.

प्रसिद्ध अभिनेता और राजनीतिक कार्यकर्ता और एमएनएम के नेता कमल हासन (Kamal Hasan) ने सही कहा कि कहा कि हम आपके क्रूर हमले और हमारे 20 बहादुरों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर जवाब चाहते हैं. यहां तक कि उन्होंने आपको पिछले साल अक्टूबर में तमिलनाडु में चीन के साथ आपकी कई दुविधापूर्ण बैठकें भी याद दिलाई हैं, जिनमें कोई परिणाम नहीं निकला है. इसलिए अब एकजुट होना और लड़ना अनिवार्य है. सिन्हा ने आगे लिखा कि हमारे साहसी योद्धा और देश, शानदार जवाब दे रहे हैं. आशा, इच्छा और प्रार्थना है कि आप इस स्थिति से बिना किसी देरी के तेजी से निपटेंगे इन कठिन समय में राष्ट्र आपके साथ एकजुट है. जय हिंद!
सिन्हा के इसी ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि- पहले आप तो इस confusion से बाहर आ जाएं कि भाजपा छोड़ने के बाद जाना कहाँ है. कांग्रेस में या समाजवादी में. अब कमल हासन और आप जैसों के कान में पीएम जानकारी दें इतने बुरे दिन नहीं आये हैं.वहीं एक यूजर ने लिखा कि जनता को सेना और सरकार दोनों पर विश्वास है.एक यूजर ने सिन्हा पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने मंत्री पद पर रहते हुए भी लोकसभा में कोई जवाब नहीं दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज