ममता के EVM से छेड़छाड़ के आरोप पर बोले शुभेंदु अधिकारी- वो खुद हेराफेरी की रानी हैं

शुभेदु अधिकारी. (File pic)

शुभेदु अधिकारी. (File pic)

शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने कहा है कि खुद ममता बनर्जी चुनावी हेराफेरी की रानी हैं. अधिकारी ने आरोप लगाया है कि ममता प्रशासन का गलत इस्तेमाल कर रही हैं और घुसपैठियों का प्रयोग कर रही हैं. अधिकारी ने पुलिस पर मूकदर्शक बने रहने का आरोप लगाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 4:20 PM IST
  • Share this:

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) द्वारा ईवीएम में धोखाधड़ी के आरोपों पर बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि खुद ममता बनर्जी चुनावी हेराफेरी की रानी हैं. अधिकारी ने आरोप लगाया है कि ममता प्रशासन का गलत इस्तेमाल कर रही हैं और घुसपैठियों का प्रयोग कर रही हैं. अधिकारी ने पुलिस पर मूकदर्शक बने रहने का आरोप लगाया.

अधिकारी ने कहा, 'अब हेराफेरी की रानी आरोप लगा रही हैं कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ होगी. चुनाव पूरी तरह से लोकतांत्रिक प्रक्रिया से होगा और यही वजह है कि ममता बनर्जी परेशान हैं. पश्चिम बंगाल के लोग हमारे साथ हैं.'

ममता ने लगाया था आरोप- ईवीएम में हो सकती है धोखाधड़ी

इससे पहले ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए ईवीएम में धोखाधड़ी करवा सकती है. उन्होंने ये भी कहा था, 'परिवर्तन दिल्ली में होगा, बंगाल में नहीं.' उन्होंने राज्य में महिला सुरक्षा को लेकर बीजेपी के लगाए आरोपों का खंडन किया. साथ ही उन्होंने दूसरे राज्यों में महिलाओं के हालात पर सवाल उठाए. सीएम ने कहा, 'वो कहते हैं बंगाल में महिलाएं बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश, बिहार और दूसरे राज्यों को देखें.' उन्होंने कहा, 'बंगाल में महिलाएं सुरक्षित हैं.' बीजेपी तृणमूल सरकार पर हिंसा के आरोप लगाती रही है.
बीजेपी पर नोट बांटने का भी लगाया आरोप

इस दौरान बनर्जी ने इशारों-इशारों में बीजेपी पर वोट के लिए नोट बांटने के आरोप भी लगा दिए. उन्होंने कहा, 'खेला होबे, हम खेलने के लिए तैयार हैं.' उन्होंने बीजेपी को खुले तौर पर चुनौती दे दी है. उन्होंने कहा, 'मैं सामना करने के लिए तैयार हूं. अगर वे वोट खरीदना चाहते हैं, तो उनसे पैसा लेकर आप टीएमसी को वोट देना.' सीएम ने आगामी विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट से लड़ने का फैसला किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज