Home /News /nation /

sheena bora murder case indrani mukerjea came out of jail on bail said i am very happy

शीना बोरा हत्‍याकांड: जमानत पर जेल से बाहर आयी इंद्राणी मुखर्जी, कहा- मैं बहुत खुश हूं

जेल से बाहर निकलने के बाद इंद्राणी मुखर्जी. ( फोटो ANI)

जेल से बाहर निकलने के बाद इंद्राणी मुखर्जी. ( फोटो ANI)

देश के सबसे चर्चित मर्डर मिस्‍ट्री शीना बोरा (Sheena Bora) हत्‍याकांड की मुख्‍य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani mukherjea) शुक्रवार को भायखला जेल से बाहर आ गईं.

मुंबई. देश की सबसे चर्चित मर्डर मिस्‍ट्री शीना बोरा (Sheena Bora) हत्‍याकांड की मुख्‍य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani mukherjea) शुक्रवार को भायखला जेल से बाहर आ गईं. उन्हें बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने बेल दी थी. अदालत द्वारा 2 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दिए जाने के आदेश दिए थे. यह राशि दो हफ्ते के भीतर जमा करनी होगी. इंद्राणी मुखर्जी पिछली शादी से अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है. यह मामला तब खुला था जब 23 मई, 2012 को स्थानीय पुलिस को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में एक क्षत-विक्षत शव मिला था.

जेल से बाहर निकलने के बाद इंद्राणी मुखर्जी ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. मीडिया को देख कर इंद्राणी मुखर्जी ने हाथ हिलाया और फिर कार में बैठकर बात की. सफेद रंग के कपड़े, माथे पर बिंदी और बालों में डाई लगाकर इंद्राणी ने खुद का मेकओवर किया था. एक बार फिर उसी कॉरपोरेट लुक में नजर आई जिस लुक में जेल में गई थी. इंद्राणी अगस्‍त 2015 में गिरफ्तार कर ली गई थी. इसके बाद से इंद्राणी मुखर्जी को मुंबई की बायकुला महिला कारागार में बंद किया गया था. इस हाई प्रोफाइल मर्डर कांड में शीना की मां इंद्राणी, उनके पहले पति संजीव खन्ना और दूसरे पति रहे पीटर मुखर्जी पर आरोप लगे थे.

बता दें कि शीना बोरा इंद्राणी मुखर्जी और उनके पहले पति की बेटी थी, जिसकी साल 2012 में 24 अप्रैल को गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी और उसके शव को जला दिया गया था. बाद में पुलिस को शव मिला था लेकिन उसके बार में कोई जानकारी नहीं थी. बाद में सीबीआई ने दावा किया कि यह शीना का शव है. दरअसल 2015 में इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व चालक श्यामवर राय को पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था. उसने पुलिस को तीन साल पहले शीना की हत्या और अपराध में इंद्राणी की कथित संलिप्तता के बारे में बताया था.

Tags: Murder case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर