Home /News /nation /

'जिंदा है शीना बोरा'... हत्याकांड की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई को लिखी एक चिट्ठी

'जिंदा है शीना बोरा'... हत्याकांड की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई को लिखी एक चिट्ठी

अपने खत में इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई से कहा है कि शीना बोरा जिंदा है.

अपने खत में इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई से कहा है कि शीना बोरा जिंदा है.

अपनी चिट्टी में इंद्राणी मुखर्जी ने लिखा है कि जेल में बंद एक महिला कैदी ने उसे बताया कि उसने शीरा बोरा को कश्मीर में देखा है और उससे मुलाकात भी की है. वहीं, इस मामले पर इंद्राणी के वकील का कहना है इंद्राणी ने पत्र सीधे सीबीआई को लिखा है इसलिए उसके अंदर क्या लिखा है उन्हें पता नहीं है. उन्होंने कहा कि वह जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी से मुलाकात करने के लिए गए थे, लेकिन फिलहाल वह इस बात की जानकारी नहीं दे पाएंगे कि उन्होंने चिट्ठी में क्या लिखा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora Murder Case) में एक बार फिर नया मोड़ सामने आया है. शीना बोरा की हत्या की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) ने जो इस वक्त जेल में बंद है उन्होंने केंद्रीय जांच एंजेसी को पत्र लिखकर बड़ा दावा किया है. इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पत्र में लिखा है कि उनकी बेटी यानि शीना बोरा जिंदा है और जांच एजेंसी को उसे ढूंढना चाहिए. अपनी चिट्ठी में इंद्राणी मुखर्जी ने लिखा है कि जेल में बंद एक महिला कैदी ने उसे बताया कि उसने शीरा बोरा को कश्मीर में देखा है और उससे मुलाकात भी की है.

    वहीं, इस मामले पर इंद्राणी के वकील का कहना है इंद्राणी ने पत्र सीधे सीबीआई को लिखा है इसलिए उसके अंदर क्या लिखा है उन्हें पता नहीं है. उन्होंने कहा कि वह जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी से मुलाकात करने के लिए गए थे, लेकिन फिलहाल वह इस बात की जानकारी नहीं दे पाएंगे कि उन्होंने चिट्ठी में क्या लिखा है.

    उल्लेखनीय है कि शीना बोरा, इंद्राणी मुखर्जी की पहली शादी से हुई बेटी थी. इंद्राणी को 2015 में 25 वर्षीय शीना बोरा के मर्डर के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इंद्राणी पर आरोप है कि उसने अपने पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय के साथ मिलकर इंद्राणी की पूर्व शादी से हुई बेटी शीना की हत्या कर दी थी. 25 अप्रैल को उसकी लाश को डिस्पोज कर दिया गया.

    पुलिस सूत्रों ने बताया था कि शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी बेटी को मौत के घाट उतारा था. इंद्राणी के ड्राइवर श्याम राय ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि शीना को मौत के घाट उतारते वक्त इंद्राणी बार बार उसे कह रही थी कि अब ले बांद्रा में 3 बीएचके फ्लैट. दावा था कि शीना अपनी मां इंद्राणी को ब्लैकमेल कर रही थी. शीना मुंबई के बांद्रा में एक फ्लैट मांग रही थी. इसी के चलते इंद्राणी ने शीना को अपने रास्ते से हटाया.

    Tags: CBI, CBI investigation

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर