लाइव टीवी

Hyderabad Hospital Fire : शॉर्ट सर्किट से अस्पताल में लगी आग, एक बच्चे की मौत

News18Hindi
Updated: October 21, 2019, 12:15 PM IST
Hyderabad Hospital Fire : शॉर्ट सर्किट से अस्पताल में लगी आग, एक बच्चे की मौत
घटनास्थल पर दमकल ने पहुंचते ही कार्यवाही शुरू की और आग बुझाई गई./ तस्वीर- ANI

Shine Children's Hospital Fire in Hyderabad: पुलिस के अनुसार घटना तड़के करीब 2.55 बजे हुई, जब एलबी नगर इलाके के शाइन चिल्ड्रन अस्पताल के आईसीयू में जोरदार आवाज के साथ आग लग गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 12:15 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. हैदराबाद के एल बी नगर इलाके में एक निजी बाल अस्पताल में सोमवार को तड़के आग लग जाने से तीन माह के एक शिशु की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. एल बी नगर पुलिस थाने के निरीक्षक वी अशोक रेड्डी ने  बताया कि देर रात दो बज कर करीब 55 मिनट पर अस्पताल के नवजात गहन चिकित्सा कक्ष (एनआईसीयू) में आग लग गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई और चार बच्चे घायल हो गए . घायल बच्चों को उनके अभिभावक और पुलिस दूसरे अस्पतालों में ले गए और वहां इनकी तबियत ठीक बताई जाती है.

Shine Children's Hospital में चल रहा था 42 बच्चों का इलाज
पुलिस ने बताया कि दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है. रेड्डी ने बताया कि शुरूआती जानकारी के अनुसार, शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगने की आशंका है.

उन्होंने बताया कि जब अस्पताल में आग लगी तब वहां करीब 42 बच्चों का इलाज चल रहा था. इसके अलावा पांच बच्चों को एनआईसीयू में रखा गया था.

इस बीच, घायल बच्चों के अभिभावकों और परिजन सहित कुछ लोगों ने अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. भारतीय दंड संहिता की धारा 304ए (लापरवाही के कारण मौत) के तहत एक मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:  इंदौर के पांच मंज़िला होटल में भीषण आग, कई लोगों के फंसने की आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...