लाइव टीवी

गुजरात के कच्छ में उड़ती दिखी चमकीली चीज, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 12:52 PM IST
गुजरात के कच्छ में उड़ती दिखी चमकीली चीज, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट
गुजरात के कच्छ में उड़ती दिखी चमकीली चीज.

इस खबर के मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां (Security Agency) अलर्ट हो गईं. शुरुआती जांच में वायु सेना (Air Force) ने रडार (Radar) में कोई संदिग्ध सिग्नल मिलने से इनकार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 12:52 PM IST
  • Share this:
कच्छ. गुजरात (Gujarat) के कच्छ (Kutch) में पाकिस्तान (Pakistan) की सीमा के पास आसमान में चमकीली चीज दिखने से हड़कंप मच गया है. आसमान में उड़ रही इस चिमकीली चीज के दिखने के बाद सुरक्षा एजेंसियां (Security Agency) अलर्ट हो गई हैं. हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर ये चीज क्या थी.

गुजरात के कच्छ में बुधवार रात कुछ अजीब सी चमकने वाली चीज दिखाई दी. खबर मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं. शुरुआती जांच में वायु सेना ने रडार में कोई संदिग्ध सिग्नल मिलने से इनकार किया है. इसी के साथ वायुसेना ने इसे देखने के बाद सैटेलाइट की मूवमेंट होने का अनुमान जताया है. वहीं मौसम विभाग ने भी फिलहाल इस तरह की किसी भी चीज से इनकार किया है.



स्थानीय लोगों का कहना है कि रात के अंधेरे में उन्हें आसमान में तेज चमक के साथ कोई चीज गुजरती दिखाई दी. इसकी चमक काफी तेज थी. खास बात ये है कि आसमान में उड़ने वाली चमकीली चीज किसी भी रडार में कैद नहीं हो सकी है.

इसे भी पढ़ें :-

गुजरात : मच्छर काटने पर गुस्साई महिला ने पति को मूसल से पीटा, बेटी ने भी दिया साथ
आम आदमी के लिए राहत! अब नहीं रुलायेंगी प्याज की कीमत, सरकार ने उठाया ये कदम
अगले 9 दिन में जरूर लगवा लें अपनी गाड़ी पर ये स्टीकर, नहीं तो देना होगा डबल टोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 11:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर