लाइव टीवी

शाह के बयान पर शिवसेना का पलटवार, 'चढ़ने की कोशिश करोगे तो सींग से उठाकर पटक देंगे'

News18Hindi
Updated: January 7, 2019, 1:14 PM IST

केंद्र और महाराष्ट्र की सरकार में सहयोगी होने के बावजूद शिवसेना मंदिर समेत विभिन्न मुद्दों पर बीजेपी को लगातार घेरती रही है. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शिवसेना ने बीजेपी की तरफ अधिक आक्रामक रुख अपना लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2019, 1:14 PM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर बीजेपी और उसकी पुरानी सहयोगी पार्टी शिवसेना के बीच ज़ुबानी जंग शुरू हो गई है. एक दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अप्रत्यक्ष रूप से शिवसेना को चेतावनी दी कि गठबंधन हुआ तो ठीक नहीं तो चुनाव में पूर्व सहयोगियों को पटक देंगे. इस पर पलटवार करते हुए शिवसेना ने कहा कि जो उससे टकराएगा वह उसका सामना करने को तैयार है.

शिवसेना सांसद संजय राऊत ने शाह के बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया, "हम खोखली धमकियों से नहीं डरते. हम बाघ का कलेजा रखते हैं. ये दिखाने का समय आ गया है. हम अफजल खान और औरंगजेब को भी पटखनी दे चुके हैं ये कोई भूले नहीं."

संघ का हिंदुत्व पक्का है तो वह केरल वाली भूमिका राम मंदिर में भी अपनाएः शिवसेना

शिवसेना ने सोमवार को उद्धव ठाकरे की तस्वीर ट्वीट करते हुए शिवसेना ने लिखा, 'याल अंगावर तर घेऊ शिंगावर!!' यानी 'ऊपर चढ़ने की कोशिश करोगे तो सींग से उठाकर पटक देंगे.'


Loading...



शाह का बयान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के उस बयान के बाद आया है जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्य की 48 लोकसभा सीटों में से 40 पर जीत का लक्ष्य निर्धारित करने को कहा गया था.

शिवसेना ने यहां तक कहा कि बीजेपी में अहंकार आ गया है जिसे जनता आइना दिखाएगी. शिवसेना ने कहा, 'देश की जनता ने पहले ही बीजेपी को नकारना शुरू कर दिया है, पांच राज्यों के चुनाव में यह नजर भी आया है.'

किसी भी मुद्दे पर सच बोलने से पहले बाला साहब ठाकरे नहीं करते थे खुद को 'सेंसर', ऐसे बने पूरी मुंबई की आवाज

बता दें कि लंबे समय से बीजेपी और शिवसेना के बीच अनबन चल रही है. केंद्र और महाराष्ट्र की सरकार में सहयोगी होने के बावजूद शिवसेना मंदिर समेत विभिन्न मुद्दों पर बीजेपी को लगातार घेरती रही है. शिवसेना ने रविवार को बीजेपी को एक और झटका देते हुआ कहा था कि वह संसद में नागरिकता (संशोधन) बिल, 2016 के पक्ष में वोट नहीं करेगी. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शिवसेना ने बीजेपी की तरफ अधिक आक्रामक रुख अपना लिया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 11:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...