Home /News /nation /

उद्धव ठाकरे का BJP पर हमला, झूठ फैलाकर सत्ता में आई मोदी सरकार

उद्धव ठाकरे का BJP पर हमला, झूठ फैलाकर सत्ता में आई मोदी सरकार

उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

शिवसेना महाराष्ट्र में भाजपा के साथ मिलकर सरकार चला रही है लेकिन उनके रिश्ते बोझिल हैं. उन्होंने हाल ही में महाराष्ट्र में अलग-अलग उपचुनाव लड़ा था

    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. उद्धव ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार 2014 में झूठ फैलाकर सत्ता में आई. उपनगरीय गोरेगांव में पार्टी के 52वें स्थापना दिवस पर शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये ठाकरे ने कहा कि भाजपा ने 2014 के आम चुनावों से पहले झूठ फैलाया और बहुमत हासिल करने के लिये झूठे वादे किए.

    शिवसेना महाराष्ट्र में भाजपा के साथ मिलकर सरकार चला रही है लेकिन उनके रिश्ते बोझिल हैं. उन्होंने हाल ही में महाराष्ट्र में अलग-अलग उपचुनाव लड़ा था.

    ठाकरे ने मोदी के अक्सर होने वाले विदेश दौरों का मजाक उड़ाते हुये कहा, ‘अब मोदी दूसरे ग्रहों का भी दौरा शुरू करेंगे.’ उनकी यह टिप्पणी मीडिया की उन खबरों के बाद आई है जिसमें कहा गया था कि इस महीने के शुरू में उनके लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास के पास एक अज्ञात उड़ती हुई चीज देखी गई थी.

    जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन वाली सरकार से अलग होने के भाजपा के फैसले पर ठाकरे ने कहा, ‘क्या तीन साल का समय और 600 सैनिकों की कुर्बानी के बाद आपको यह समझ में आया कि यह (जम्मू कश्मीर) सरकार बेकार है.’

     

    Tags: BJP, Narendra modi, Uddhav thackeray

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर