संजय राउत का तंज, कोरोना का इलाज और ठाकरे सरकार को गिराने का डोज विरोधियों को नहीं मिला

संजय राउत का तंज, कोरोना का इलाज और ठाकरे सरकार को गिराने का डोज विरोधियों को नहीं मिला
शिवसेना नेता संजय राउत

विपक्ष के हमलावर होने पर आज शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने मुखपत्र 'सामना' (Saamana) के जरिए पलटवार करते हुए विपक्ष पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. महाराष्ट्र (Maharashtra) में जब से शिवसेना (Shiv Sena) और एनसीपी (NCP) ने मिलकर सरकार बनाई है तब से बीजेपी (BJP) और शिवसेना के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बाद से विपक्ष में बैठी बीजेपी, उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार पर हमलावर होती जा रही है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सही प्लानिंग न होने के कारण ही राज्य में कोरोना वायरस के मामले दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं.

विपक्ष के हमलावर होने पर आज शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' (Saamana) के जरिए पलटवार करते हुए विपक्ष पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है. शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा है कि कोरोना वायरस का इलाज और ठाकरे सरकार को गिराने का डोज विरोधियों को नहीं मिला.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है कि महाराष्ट्र में विपक्ष ने सरकार के ​खिलाफ बोलने का फैसला कर लिया है. विपक्ष लोगों में भ्रम फैलाने का काम कर रहा है, जिससे लोगों को लगे कि राज्य सरकार कोरोना की जंग में कैसे विफल रही है और जनता कैसे हताश हो रही है. महाराष्ट्र में विपक्षीय दल दिन में सपना देख रहा है कि इस तरह से वह ठाकरे सरकार को गिरा देगी और उसका वनवास खत्म हो जाएगा. विपक्ष पूरी तरह से भ्रमित है क्योंकि ऐसा कुछ भी होने की संभावना नहीं दिख रही है. महाराष्ट्र में विपक्ष का वनवास करीब 14 साल का होगा.



गुजरात में कोरोना की तैयारियों को लेकर गुजरात हाइकोर्ट ने सरकार को आड़े हाथ लिया है. महाराष्ट्र में विपक्ष सरकार को विफल सरकार बताने की कोशिश कर रही है. मजदूरों को उनके घर वापस भेजने के लिए ट्रेन मांगने पर टाल मटोल की जाती है और जब वही मजदूर फुटपाथ पर सो जाते हैं तो विपक्ष हमारे ऊपर आरोप लगाते हैं.

इसे भी पढ़ें :- उद्धव ने चेताया, और खराब हो सकते हैं महाराष्ट्र के हालात, घरेलू उड़ान के लिए मिले और समय

शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना का टीका और ठाकरे सरकार को गिराने का दांव विरोधियों को अभी खोजना होगा. विरोधी पार्टी को तत्काल क्वारंटाइन हो जाना चाहिए. यही अच्छा होगा क्योंकि राज्य सरकार को अस्थिर करने का प्रयास असफल होगा. जय महाराष्ट्र.

इसे भी पढ़ें :- 

मजदूरों को घर पहुंचाने में जुटे सोनू सूद, शिखर धवन ने कही दिल छूने वाली बात
सिगरेट पीने से मना किया तो रिटायर्ट ADM के बेटे ने दो को मार दी गोली
CM योगी का दावा- मुंबई से 75 और दिल्‍ली से आए 50% प्रवासी संक्रमित
First published: May 26, 2020, 10:54 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading