Assembly Banner 2021

बंगाल चुनाव में नहीं उतरेगी शिवसेना, TMC को समर्थन दे ममता बनर्जी को बताया 'असली शेरनी'

ममता बनर्जी के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे. (पीटीआई फाइल फोटो)

ममता बनर्जी के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे. (पीटीआई फाइल फोटो)

West Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल की सभी 294 सीटों पर 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच विधानसभा चुनाव आठ चरणों में होंगे.

  • Share this:

कोलकाता. राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिवेसना ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को बृहस्पतिवार को अपना समर्थन दिया और कहा कि वह पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी. ममता बनर्जी को ‘बंगाल की असली शेरनी’ बताते हुए शिवसेना ने तृणमूल कांग्रेस से एकजुटता दिखाने का संकल्प लिया. पार्टी ने पूर्व में कहा था कि वह राज्य में चुनावी मुकाबले में उतरेगी.


शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने एक ट्वीट कर इसकी घोषणा की और कहा कि पार्टी अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ चर्चा के बाद यह फैसला किया गया. राउत ने कहा कि इस वक्त ‘दीदी बनाम अन्य सभी’ का मुकाबला प्रतीत हो रहा है.


राउत ने कहा, ‘बहुत लोग यह जानना चाहते थे कि शिवसेना पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ेगी या नहीं? पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे जी के साथ चर्चा के बाद यह फैसला किया गया है.’ बता दें कि पश्चिम बंगाल की सभी 294 सीटों पर 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच विधानसभा चुनाव आठ चरणों में होंगे.




Sanjay Raut
Sanjay Raut Tweet

उन्होंने कहा, ‘ममता दीदी के खिलाफ धन-बल, मीडिया का इस्तेमाल किया जा रहा. इसलिए शिवसेना ने पश्चिम बंगाल चुनाव नहीं लड़ने और उनके साथ खड़ा रहने का फैसला किया है. हम ममता दीदी की जबरदस्त सफलता की कामना करते हैं क्योंकि हमारा मानना है कि वह बंगाल की असली शेरनी हैं.’

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज