लाइव टीवी

वैष्णो देवी पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू से शिवसेना कार्यकर्ताओं ने की धक्कामुक्की

News18Hindi
Updated: September 30, 2019, 10:39 PM IST
वैष्णो देवी पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू से शिवसेना कार्यकर्ताओं ने की धक्कामुक्की
नवजोत सिंह सिद्धू बीजेपी से कांग्रेस में आए थे.

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री रहे नवजोत सिंह सिद्दधू बीते कई दिनों से राजनीतिक पर्दे से बाहर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2019, 10:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शिवसेना (Shiv sena) के सदस्यों ने सोमवार को जम्मू (Jammu) स्थित वैष्णो देवी (Vaishno devi) में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू से कथित रूप से धक्का मुक्की की.

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते दिनों पाकिस्तानी समर्थक बयान दिए थे. शिवसेना के सदस्य कांग्रेस नेता के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन कर रहे थे.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने मंदिर में नवजोत सिंह सिद्धू को दिए जा रहे वीवीआईपी ट्रीटमेंट पर भी सवाल उठाए. पाकिस्तान के पुलवामा हमले के बाद फरवरी में नवजोत सिंह सिद्धू ने बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया था.

28 नवंबर 2018 को नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के निमंत्रण पर करतारपुर साहिब गलियारे के समारोह के लिए पाकिस्तान का दौरा किया था.

इमरान खान की प्रशंसा
इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने इमरान खान की प्रशंसा की और कहा कि जब भी करतारपुर के बारे में बात होगी तो पीढ़ियों को खान का नाम याद रहेगा.

नवजोत सिद्धू ने इससे पहले अगस्त में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने पहुंचे. उन्होंने पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाने के बाद एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था.55 वर्षीय कांग्रेस नेता से इसी साल जून में मंत्रिमंडल फेरबदल में महत्वपूर्ण विभाग छीन लिए थे.

यह भी पढ़ें: इमरान खान की हरकतों पर मौन क्‍यों हैं सिद्धू?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 10:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर