Home /News /nation /

ज्योतिष और आध्यात्म को सक्सेस की सीढ़ी मानते हैं शिवम अंगुराला

ज्योतिष और आध्यात्म को सक्सेस की सीढ़ी मानते हैं शिवम अंगुराला

फाइल फोटो...

फाइल फोटो...

ज्योतिष जीवन में किसी निश्चित बिंदु पर आपके जीवन में होने वाली महत्वपूर्ण घटनाओं के बारे में ऐसे कई महत्वपूर्ण संकेतों के बारे में संकेत देता है और इसकी सहायता से आप अपने कार्यों को सुविधा के अनुसार और आसान कर सकते हैं.

    नई दिल्ली. अपनी आम जरूरतों के पीछे भागने के दौर में लोग सबकुछ करना चाहते हैं. लेकिन आध्यात्म का रास्ता शायद ही कोई अपनना चाहता है. आधुनिकता के इस दौर में कुछ लोग अब भी आध्यात्म को चुन रहे हैं उन्हीं में एक हैं शिवम अंगुराला. वह लोगों की जन्म कुंडली, हस्तरेखा को पढ़कर भविष्य को संवारने में मदद करते हैं. इतना ही नहीं ज्योतिष और अध्यात्म के जरिए कई लोगों का जीवन बदलने में भी मदद करते है. शिवम अंगुरला वैदिक ज्योतिष के साथ आपकी समस्याओं को ठीक करने में मदद कर सकते हैं.

    उनसे सलाह लेने वाले लोग न सिर्फ सही रास्ते को अपना रहे हैं बल्कि जीवन में आगे बढ़ रहे हैं. वह कहते हैं कि इतिहास में और विभिन्न अन्य पुरातात्विक स्रोतों द्वारा ज्योतिष को एक बौद्धिक अनुष्ठान के रूप में माना गया है जिसने लोगों को असंख्य बाधाओं और कठिनाइयों से निपटने में मदद की है. ज्योतिष जीवन में किसी निश्चित बिंदु पर आपके जीवन में होने वाली महत्वपूर्ण घटनाओं के बारे में ऐसे कई महत्वपूर्ण संकेतों के बारे में संकेत देता है और इसकी सहायता से आप अपने कार्यों को सुविधा के अनुसार और आसान कर सकते हैं.

    वह इस बात को मानते हैं कि आध्यात्म के जरिए उन्हें मानसिक शांति मिली है. यही कारण है कि वह इतनी कम उम्र में न सिर्फ अच्छी चीजें सीख पाएं हैं बल्कि लोगों को भी इसके बारे में बता रहे हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर