Home /News /nation /

shivsena mla ramesh latke passed away in dubai due to heart attack

महाराष्ट्रः शिवसेना MLA का दिल का दौरा पड़ने से निधन, दोस्त से मिलने दुबई गए थे

बताया जा रहा है कि जब उन्हें हार्ट अटैक आया तब उनका परिवार खरीदारी के लिए बाहर गया हुआ था. (फोटो- सोशल मीडिया )

बताया जा रहा है कि जब उन्हें हार्ट अटैक आया तब उनका परिवार खरीदारी के लिए बाहर गया हुआ था. (फोटो- सोशल मीडिया )

Shivsena MLA Rmaesh Latke. अंधेरी पूर्व विधानसभा से शिवसेना के 52 वर्षीय विधायक रमेश लटके का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार को वह दुबई अपने दोस्त से मिलने गए थे. बीती रात को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. अंधेरी पूर्व विधानसभा से शिवसेना के 52 वर्षीय विधायक रमेश लटके का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार को वह दुबई अपने दोस्त से मिलने गए थे. बीती रात को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया. बताया जा रहा है कि जब उन्हें हार्ट अटैक आया तब उनका परिवार खरीदारी के लिए बाहर गया हुआ था. विधायक रमेश लटके के पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाने की कोशिश की जा रही है.

रमेश लटके साल 2014 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार सुरेश शेट्टी को हराकर पहली बार अंधेरी ईस्ट से विधायक बने थे. इसके बाद साल 2019 में रमेश लटके दूसरी बार निर्दलीय उम्मीदवार एम पटेल को हराकर विधायक का चुनाव जीते थे. रमेश लटके कई बार बीएमसी में पार्षद भी रह चुके हैं.

वहीं उनके निधन की खबर सामने आने के बाद शिवसेना में शोक की लहर है. बता दें कि विधायक रमेश लटके कुछ दिनों से अपनी फैमिली के साथ दुबई में थे. रमेश लटके शिवसेना के तेज-तर्रार नेताओं में गिने जाते थे. रमेश लटके के आकस्मिक निधन से पार्टी को बड़ा झटका लगा है.

Tags: Maharashtra, Shivsena

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर