Home /News /nation /

VIDEO: संजय राउत ने नहीं पहना था मास्क, लोगों ने टोका तो दिया ऐसा जवाब

VIDEO: संजय राउत ने नहीं पहना था मास्क, लोगों ने टोका तो दिया ऐसा जवाब

संजय राउत ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से कहते हैं कि मास्क पहनिए, लेकिन वह खुद नहीं पहनते हैं.

संजय राउत ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से कहते हैं कि मास्क पहनिए, लेकिन वह खुद नहीं पहनते हैं.

Shivsena MP Sanjay Raut not wearing mask : संजय राउत ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से कहते हैं कि मास्क पहनिए, लेकिन वह खुद नहीं पहनते हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मास्क पहनते हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी देश के नेता हैं. मैं प्रधानमंत्री मोदी का अनुसरण करता हूं और इसीलिए मैं मास्क नहीं पहनता हूं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. शिवसेना के सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) गुरुवार को नासिक में एक कार्यक्रम में शामिल हुए. यहां वह बिना मास्क पहने हुए देखे गए. कार्यक्रम के बाद जब उनसे मास्क न पहनने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का अनुसरण कर रहा हूं. संजय राउत ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से कहते हैं कि मास्क पहनिए, लेकिन वह खुद नहीं पहनते हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मास्क पहनते हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी देश के नेता हैं. मैं प्रधानमंत्री मोदी का अनुसरण करता हूं और इसीलिए मैं मास्क नहीं पहनता हूं.

    हालांकि, राउत ने यह भी कहा कि सभी को सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होते समय सतर्कता बरतनी चाहिए. राउत ने कहा, ‘फिलहाल निषेधाज्ञा लागू है, लेकिन मेरी इच्छा है कि दिन के समय इस तरह की कोई पाबंदी न हो क्योंकि इससे आर्थिक विकास रुक जाएगा. देखें VIDEO…

    बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के आंकड़ें एक बार फिर से डरा रहे हैं. बीते दो हफ्तों में महाराष्ट्र में कोरोना के ऐक्टिव मामलों में तकरीबन दोगुनी बढ़ोत्तरी हुई है. 14 दिसंबर को प्रदेश में 6 हजार 481 ऐक्टिव मरीज थे जबकि 28 दिसंबर को यह संख्या बढ़कर 11 हजार 492 हो गई.

    अकेले मुंबई में दो हफ्तों के भीतर ऐक्टिव मामलों की संख्या 1 हजार 769 से बढ़कर 5 हजार 803 हो गई. कोरोना मापदंडों का ठीक से पालन न करने के कारण प्रदेश के मुंबई, ठाणे, नासिक, पुणे, सोलापुर, सांगली और सतारा में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

    Tags: PM Modi, Sanjay raut, Shiv sena, Shiv Sena news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर