अख्तर ने बाबर आजम को दी सलाह, भारतीय कप्तान से सीखे खेलने की कला

अख्तर ने कहा कि आजम पाकिस्तान के लिए रन बना तो रहे हैं लेकिन वह मैच को खत्म नहीं कर पा रहे हैं.


Updated: June 24, 2019, 4:02 PM IST
अख्तर ने बाबर आजम को दी सलाह, भारतीय कप्तान से सीखे खेलने की कला
विराट कोहली

Updated: June 24, 2019, 4:02 PM IST
पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बाबर आजम को उनके आदर्श विराट कोहली से सीख लेने की सलाह दी है. पूर्व तेंजबान ने कहा कि आजम को अपने आदर्श से खेलने की कला सीखनी चाहिए. उन्हें कोहली से हालात में तालमेल बैठाकर अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में बदलने सीखना चाहिए. अख्तर ने कहा कि आजम पाकिस्तान के लिए रन बना तो रहे हैं लेकिन वह मैच को खत्म नहीं कर पा रहे हैं.

अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अख्तर ने बाबर आजम से कहा कि अगर विराट कोहली तुम्हारा आदर्श है तो उसकी तरह खेलना भी सीखो. भारतीय कप्तान ने काफी मुश्किल हालातों में भी रन बनाए. उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि विराट कोहली, रोहित शर्मा, केन विलियमसन जैसे खिलाड़ियों को देखने पर पता चलेगा कि ये सभी अर्धशतक के बाद और अधिक आक्रामक हो जाते हैं. उन सभी की रन गति बढ़ जाती है. आजम को इन खिलाड़ियों से सीखने की जरूरत है.

पाकिस्तान के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने हैरिस सोहेल की तारीफ भी तारीफ की. हैरिस ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 59 गेंदों पर 89 रन बनाए थे. वहीं बाबर आजम ने 80 गेंदों पर 69 की पारी खेली थी. पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 49 रनों से मात दी थी.और इस हार के साथ विश्व कप में साउथ अफ्रीका का अभियान खत्म हो गया. वहीं पाकिस्तान के पास अभी भी अंतिम चार में जगह बनाने के लिए मौका है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...