लाइव टीवी

Break Up के बाद बॉयफ्रेंड पर भड़की सना खान , 'उसने छोटी लड़की को किया था प्रेग्‍नेंट'

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 2:19 PM IST
Break Up के बाद बॉयफ्रेंड पर भड़की सना खान , 'उसने छोटी लड़की को किया था प्रेग्‍नेंट'
सना खान और मालविन लुईस का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है.

एक्‍ट्रेस सना खान (Sana Khan) और कॉरियोग्राफर मालविन लुइस (Melvin Louis) लंबे समय से रिश्‍ते में थे, लेकिन हाल ही में ये जोड़ी एक-दूसरे से अलग हो गई है. अब सना ने अपने बॉयफ्रेंड पर धोखा देने और उनके फेम का इस्‍तेमाल करने का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 2:19 PM IST
  • Share this:
टीवी और फिल्‍म एक्‍ट्रेस सना खान (Sana Khan) पिछले कुछ दिनों से अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. सना खान लंबे समय से कॉरियोग्राफर मालविन लुइस (Melvin Louis) के साथ रिश्‍ते में थीं और अक्‍सर उनकी साथ ही तस्‍वीरें और वीडियो सामने आते रहते थे, हाल ही में सना ने मेलविन से अपने ब्रेकअप की आधिकारिक घोषणा कर दी थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में सना ने अपने बॉयफ्रेंड पर उन्‍हें धोखा देने का आरोप लगाते हुए बताया था कि कैसे वह उसकी वजह से डिप्रेशन में थीं. सना ने बताया था कि कैसे मालविन ने कई लड़कियों के लिए उन्‍हें धोखा दिया. अब सना ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ नए खुलासे किए हैं. उन्‍होंने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर किया है कि उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड (Sana Khaan Ex-BF Melvin Louis Made) ने एक कम उम्र की लड़की को प्रेग्‍नेंट किया है और वह अपनी स्‍टूडेंट्स के साथ फ्लर्ट करता है.

सना खान बुधवार को अपने इंस्‍टाग्राम पेज से अपने फैंस के साथ लाइव आई थीं. इसी लाइव में सना ने मालविन से जुड़ी कई बातें की हैं. उन्‍होंने बताया कि कैसे समय-समय पर उनसे झूठ बोला गया और उनके साथ विश्‍वासघात किया गया. सना ने कहा कि वह पहले ही मालविन के साथ कराबी में ब्रेकअप कर चुकी थीं क्‍योंकि उन्‍होंने अपने दोस्‍तों के सामने बेइज्‍जत किया था. सना ने ये भी कहा कि सारी नहीं, लेकिन उसके वीडियो में नजर आने वाली कुछ लड़कियों के साथ ही मिलकर मालविन ने उन्‍हें धोखा दिया. सना ने कहा कि मालविन ने उनसे शराब को लेकर भी झूठ बोला था कि उसने शराब छोड़ दी है. सना ने कहा कि मालविन ने लगातार उनपर जोर डाला कि वह अपने रिश्‍ते की बात सोशल मीडिया पर डाले. अब उन्‍हें समझ आया कि ये सब इसलिए था ताकि वह फेमस हो जाए.



सना ने अपने इस लाइव चैट में कहा, 'मेरे ऊपर बहुब पाबंदी लगाई गई कि ये नहीं करना क्‍योंकि इसमें स्किन शो होता है. उसने मुझे कहा कि वह मुझे किसी और के साथ रोमांस करता हुआ देख नहीं सकता. मुझे बहुत चीजों के लिए रोका गया.' सना ने बताया कि लोग गुरू का सम्‍मान करते हैं लेकिन ऐसे लोगों का क्‍या जो अपनी डांस स्‍टूडेंट्स के साथ ऐसी हरकत करते हैं. अपने इस वीडियो में बात करते-करते अचानक सना रोने लगीं. रोने के बाद उन्‍होंने चैट ऑफ कर दी और अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में लिखा, 'माफ कीजिए, मुझे जाना पड़ा क्‍योंकि मैं अपने आप को इमोशनल होने से रोक नहीं पाई. ये आंसू उसके लिए नहीं थे, बल्कि ये दर्द और तकलीफ मैंने उसके लिए झेली जो इसके काबिल नहीं था. उन लड़कियों के बारे में सोचना और भी ज्‍यादा परेशान करने वाला था. मैं अगली बार लाइव आउूंगी.'





अपनी अलगी स्‍टोरी में सना ने आरोप लगाया है कि ये जानकर दुख हुआ कि इस इंसान ने एक छोटी लड़की को प्रेग्‍नेंट किया है. लड़कियों से पैसे लेता है और अपनी ही स्‍टूडेंट्स से फ्लर्ट करता है.



बता दें कि सना खान बिग बॉस के शो में भी नजर आ चुकी हैं. इसी शो के बाद वह सलमान खान की फिल्‍म 'जय हो' में भी दिखीं थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 2:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर