Home /News /nation /

shooting in copenhagen several hit by gunshot in shoping mall

कोपेनहेगन के मॉल में गोलीबारी, हताहतों की संख्या का पता नहीं, 1 गिरफ्तार 

कोपेनहेगेन के फील्ड शॉपिंग मॉल में गोलीबारी की घटना सामने आई है. Photo-AP

कोपेनहेगेन के फील्ड शॉपिंग मॉल में गोलीबारी की घटना सामने आई है. Photo-AP

Shooting in Copenhagen: डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगेन के एक शॉपिंग मॉल में गोलबारी की खबर है. कोपेनहेगेन पुलिस का कहना है कि कई लोगों को गोली लगी है लेकिन अभी यह पता नहीं लग पाया है कि कितने लोगों को गोली लगी है. लोगों को आसपास से भागते हुए देखा जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

कोपेनहेगन. डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन के एक मॉल में गोलीबारी में कई लोग हताहत हो गए है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. कोपेनहेगन पुलिस ने बताया कि फिल्ड शॉपिंग मॉल में गोलीबारी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि कई लोगों को गोलियां लगी हैं, लेकिन इस बारे में कोई और विवरण नहीं दिया है.

कितने लोगों की मौत, जानकारी नहीं
हालांकि इस घटना में एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा भी गया है. कोपेनहेगन पुलिस का कहना है कि फील्ड शॉपिंग मॉल में गोलीबारी की घटना के संबंध में एक व्यक्ति को पकड़ा गया है. कोपेनहेगेन की पुलिस ने ट्टीट किया है कि कई लोगों को गोली लगी है लेकिन इससे कितने लोगों की मौत हुई है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

आस पास भारी पुलिस बलों की तैनाती
ट्विटर पर जो फोटो पोस्ट की गई है उसमें देखा जा रहा है कि लोग बदहवाश होकर म़ॉल से भाग रहे हैं. कोपेनहेगेन पुलिस ने लोगों को हिदायत दी है कि जो लोग जहां है वहीं रूके रहे और पुलिस की सहायता का इंतजार करें. स्थानीय समाचार के अनुसार मॉल के आस पास पुलिस की कई जवान और बख्तरबंद गाड़ियों को तैनात किया गया है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर